Posts

Showing posts from December 14, 2014

छत से उतरा बदमाश, शिक्षिका को लूटा

Image
शिवपुरी। जिले के करैरा कस्बे की कच्ची गली रोड पर एक मकान पर छत पर से आए बदमाशो ने घर में अकेली शिक्षिका के मुहं मे कपडा रख घर से सोने-चॉदी सहित नगदी लेकर फरार होने की खबर आ रही है।

पुलिस जनचौपाल: साहब पिछले 6 माह से ना ही पेंशन मिली ना राशन

दिनारा। पुलिस जनचौपाल कार्यक्रम में पुलिस से संबधित समस्याए कम और अन्य समस्या ज्यादा आ रही है, समस्या ऐसी की उन्है पुलिस भी सॉल्व नही कर सकती है। आज ऐसे ही कई मामले दिनारा में पुलिस चौपाल कार्यक्रम में आए।

जामुन के पेड़ पर गिरी बिजली, चपेट में आए किशोर की मौत

दिनारा। कस्बे के ग्राम छितीपुर में शनिवार की शाम तेज बारिश के साथ एक जामुन के पेड़ पर गिरी आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक किशोर बालक की मौत हो गर्ई। पुलिस ने शव का पीएम कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

डाकुओं ने किया टेलीकॉम कंपनी के मैनेजर का अपहरण

Image
शिवपुरी। गोपालपुर थाने के जमोनिया-खलारा के जंगल से शनिवार को फोन केबलिंग कार्य का सर्वे करने गए इंडियन टेलीकॉम इंडस्ट्रीज(आईटीआई) के मार्केटिंग मैनेजर व एक मजदूर का अज्ञात डकैत अपहरण करके ले गए।

मोदी के एक बयान ने मिटा दिया इन बेरोजगरों का भविष्य

Image
शिवपुरी। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी ने अपने एक बयान में देश को भरोसा दिया था कि अब किसी भी सर्टिफिकेट को किसी भी राजपात्रित अधिकारी से सत्यापित कराना आवश्यक नही होगा। स्वयं आप ही अपने सर्टिफेकिट सत्यापित कर सकते है। मोदीजी के इस ऐलान पर भरोसा करना आंगनवाड़ी परीक्षार्थियों से मंहगा पड़ गया। अधिकारियों ने सेल्फ अटेस्टेड सर्टिफिकेट एक्सेप्ट करने से इंकार कर दिया और परीक्षार्थी परीक्षा नहीं दे पाए।

अल्टो ने बाईक उड़ाई, सवार घायल

शिवपुरी। एक कार चालक की लापरवाही के कारण पुलिस थाना कोतवाली थानांतर्गत आने वाले ग्राम नौहरी में एक युवक दुर्घटना का शिकार हो गया। युवक को गंभीर अवस्था में जिला चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

SMC में अब VP के लिए जंग शुरू

Image
शिवपुरी। शिवपुरी म्यूनिसिपल कोंसिल में प्रेसीडेंट पोस्ट के इलेक्शन हो जाने के बाद अब वाइस प्रेसीडेंट की चेयर को टारगेट कर नेताओं ने तिकड़में शूरू कर दीं हैं। कांग्रेस का मानना है अध्यक्ष के बाद उपाध्यक्ष भी हमारा हो और भाजपा का अध्यक्ष के पद के बाद किसी भी कीमत पर उपाध्यक्षी नही छोडना चाहती और इसके लिए पार्टी सहित दावेदारों के बीच जंग शुरू हो चुकी है।

जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक मंडे को

शिवपुरी। जिला कांग्रेस कमेटी शिवपुरी एक आवश्यक बैठक  दिनांक 15/12 को दोपहर 1 बजे से जिला कांग्रेस कार्यालय एबी रोड़ पर होने जा रही है। बैठक में विभिन्न बिन्दुओं पर चर्चा होगी।

युवती की सिरकुचली लाश का सुराग देने वाले को इनाम

शिवपुरी। गुरुवार की सुबह लुकवासा कोलारस के बीच रेलवे पुलिया के नीचे मिली युवती की सिर कुचली जली हुई लाश की शिनाख्त अभी तक नहीं हो सकी। इस हत्या का कोई भी सुराग देने वाले को एसपी एमएल छारी ने 5 हजार रुपए के इनाम की घोषणा कर दी।

पोहरी-मोहना सडक सिंगल से होगी डबल, मिली कैबीनेट की मंजूरी

शिवपुरी। मोहना से पोहरी सिंगल लेन सडक जो पोहरी क्षेत्र की लाईफ-लाईन कही जाती है उसे सिंगल से टूलेन करने की मंजूरी म.प्र. सरकार की कैबीनेट ने दे दी है। और इसके लिए 116 करोड का बजट भी दे दिया गया है। और इस सडक को बनाने की मांग पोहरी विधायक वर्षो से कर रहे थे।

शिवपुरी के कलैंडर से कम हो गया एक दिन

Image
शिवपुरी। शुक्रवार की रात में बारिश होने के कारण शिवपुरी का पारा 2 डिग्री लुढक गया है कल शनिवार को रूक-रूक कर बारिश होने के कारण शीत लहर ने शहर मेें क यू लगा दिया है,शहर में बिजली ना होने के कारण हर व्यक्ति कह रहा था कि आज दिन निकला या निकला बात एक ही है।