Posts

Showing posts from July 31, 2013

इनरव्हील क्लब ने शिवपुरी क्लब में किया वृक्षारोपण

Image
शिवपुरी-पर्यावरण और प्रकृति की सुरक्षा में महती भूमिका निभाने के लिए गत दिवस समाजसेवी संस्था इनरव्हील क्लब की अध्यक्षा श्रीमती प्रिया अरोरा व सचिव श्रीमती आशा गुप्ता के संयुक्त तत्वाधान में स्थानीय शिवपुरी क्लब में वृक्षारोपण कार्यक्रम आयोजित किया गया।

कोलारस कार्यकर्ता सम्मेलन में विधायक जैन के खिलाफ विद्रोह

शिवपुरी। जिले की राजनीति में इन दिनों कार्यकर्ताओं को एकजुट करने के लिए विधानसभा कार्यकर्ता स मेलन का आयोजन किया जा रहा है। इन्हीं स मेलनों से भावी प्रत्याशी भी निकलकर सामने आ रहे है। इस मामले में कोलारस क्षेत्र में आयोजित कार्यकर्ता स मेलन में विधायक देवेन्द्र जैन के खिलाफ ही कार्यकर्ताओं ने मुखर विरोध दर्ज कराते हुए शंखनाद किया है और साफ चेतावनी भी दी है कि यदि जैन को टिकिट दिया तो यहां भाजपा नहीं जैन हारेंगें। इस संबंध में एक ज्ञापन संगठन प्रभारी विवेक जोशी को भी दिया गया है।

पानी में बहे मॉ-बेटे का नहीं लगा अभी तक सुराग

गत दिवस जिले के रन्नौद क्षेत्र में पानी के तेज बहाव में बहे मॉं-बेटे का आज घंटों बीतने के बाद भी कोई पता नहीं चला जबकि मौके पर कलेक्टर श्री जैन पुलिस अधीक्षक श्री सिकरवार व रेसक्यू दल भी इन मॉं-बेटे को खोजने में लगा था।

शिव की पुरी में बारिश का कहर, नालों ने अपनी सीमाऐं तोड़ी, लुधावली व लालमाटी क्षेत्र जलमग्न

Image
शिवपुरी। भगवान शिव की नगरी शिवपुरी में बुधवार की सुबह आंख खुलते ही लोगों को बारिश के कहर का सामना करना पड़ा। एक ओर जहां शहर के नालों में उफान नजर आयातो वहीं दूसरी ओर लुधावली, गौशाला व लालमाटी क्षेत्र पूरी तरह से जलमग्न नजर आए। इतना ही नहीं शहर के मध्य कॉलोनी मंगल मसाले वाली गली में लोगों के घरों में पानी भरा नजर आया।