Posts

Showing posts from December 4, 2014

रतनजोत के बीज खाकर 4 बच्चें हुए अस्पताल में भर्ती

शिवपुरी। जिले के बरखेड़ा गांव में रहने वाले 4 बच्चों ने आज शाम को रतनजोत के बीच खा लिए जिसके चलते चारों की हालत बिगड़ गई। आनन-फानन में परिजनो ने उनको इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज जारी है।

जहरीला पदार्थ खाकर अस्पताल में भर्ती हुई दो युवतियां

शिवपुरी। जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेंत्रो में दो युवतियों ने अज्ञात कारणों के चलते जहरीला पदार्थ गटक लिया। दोनो को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक की हालत नाजुक होने के कारण उसे ग्वालियर रैफर किया गया है। पुलिस ने दोनो ही मामलों में जांच शुरू कर दी है।

तामीया जनपद सीईओ के बदरवास स्थित घर पर लोकायुक्त का छापा

बदरवास। छिंदवाड़ा जिले की तामीया जनपद सीईओ को बुधवार के रोज जबलपुर की लोकायुक्त टीम ने ग्राम पंचायत जोगी मुआर के सचिव की शिकायत पर 20 हजार रूपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिर तार किया था। इस मामले में पुलिस ने सीईओ की पत्नी को भी सह आरोपी बनाया था। इसी मामले में गुरूवार को लोकायुक्त की एक और टीम ने सीईओ के बदरवास स्थित निवास पर छापामार कार्रवाई की।

खनियांधाना में भाजपा का सूपड़ा साफ, सिर्फ 1 पार्षद जीता

शिवपुरी। खनियांधाना नगर निकाय चुनाव में कांगे्रस ने भाजपा का सफाया कर दिया है यहां मोदी-शिवराज फेक्टर नही केपी सिंह के जादू चला है,अध्यक्ष पद के साथ-साथ पार्षद  के चुनावो में नगर के 15 वार्डो में मात्र 1 पार्षद ही भाजपा का चुनकर आया है, कांग्रेस के 13 पार्षर्दा ने नगर में और निर्दलीय का 1 पार्षद जनता ने चुनकर परिषद में भेजा है।

बैराड चुनाव में कांग्रेस की जीत, बागी ने दी टक्कर, चौथे स्थान पर पहुंची भाजपा

शिवपुरी। जिले मे बैराढ नगर में पहली बार हो रहे नगर परिषद के चुनावो में कांग्रेस ने बाजी मार ली है। दूसरे स्थान पर रही है भाजपा से बागी होकर निर्दलीय चुनाव लड रही डा.तुलाराम यादव की धर्म पत्नि श्री सेवा यादव, और भाजपा ने टिकिट बेचने के आरोप को सिंद्व कराते हुए चौथा स्थान पाया है।

भाजपा के आशीर्वाद से बैराड़ में जीती कांग्रेस

Image
शिवपुरी। बैराड नगर में काग्रेस की सरकार भाजपा के आर्शीवाद से बन गई ऐसे प्रत्याशी को टिकिट दिया जिसे जनता ने चौथे स्थान पर धकेल दिया है बैराड नगर की पंचायत में 15 वार्डो में कांग्रेस के 5 पार्षद,भाजपा के 6 पार्षद,एनसीपी का 1 पार्षद,निर्दलीय 2 पार्षद और बसपा का 1 पार्षद जनता ने चुनकर भेजा है।

बैराड़: दो वार्डो में किस्मत कनेक्शन, रिकार्ड मतों से जीते भाजपा के सोनू

Image
शिवपुरी। बैराड नगर निकाय चुनाव में भाजपा भले ही अध्यक्ष पद में चौथे स्थान पर रही हो परन्तु वार्ड क्रमांक 2 में भाजपा के पार्षद सबसे अधिक मतो से विजयी हुए है।

कोलारस की कमान कांग्रेस के हाथ, परिषद में भाजपा ताकतवर

Image
शिवपुरी। नगर परिषद कोलारस मेे नगर की सरकार कांग्रेस की चुन ली गई है। कोलारस में इस चुनाव में 15 वार्डाे में 5 प्रत्याशी निर्दलीय, भाजपा से 7 प्रत्याशी, कांग्रेस से 2 प्रत्याशी और 1 प्रत्याशी बहुजन समाज पार्टी से चुनकर आया है।

कांग्रेस मुक्त हुआ करैरा: एक पार्षद तक नहीं जीत पाया

Image
शिवपुरी। करैरा नगर परिषद में पूरा का पूरा महौल मोदीमय हो गया है यहां कांग्रेस सीधा मुकाबला भी नही कर सकी है और तीसरे नंबर पर रही है और इतना ही नही करैरा के 15 वार्डो में कांगे्रस खाता भी नही खोल सकी है यहां भाजपा के 8 पार्षद और निर्दलीय 7 पार्षद चुनकर आए है।

खनियांधाना पर कांग्रेस का कब्जा, बुरी तरह हारी भाजपा

Image
शिवपुरी। खनियांधाना नगर की सरकार जनता ने अपने वोट से मैनुफैचरिंग कर दी है यहां सरकार कांग्रेस के हाथ है और इसकी कमान संभालेगें कांग्रेस के उम्मीदवार भैया शैलेन्द्र सिंह इन्हाने भाजपा के प्रत्याशी को हराया है।

करैरा में फिर कोमल की कमल छाप सरकार, मुकाबले में निर्दलीय

Image
शिवपुरी। करैरा नगर निकाय चुनाव में अत: भारी उठापटक के बाद भाजपा से चुनाव लड रहे कोमल साहू चुनाव जीत गए है उनका मुकाबला निर्दलीय प्रत्याशी श्रीमति दम्यती मिश्रा से रहा है,यहां कांग्रेस तीसरे स्थान पर रही है।

कोलारस की सरकार रवीन्द्र के हाथ, बनाई जीत की हैट्रिक

Image
शिवपुरी। अच्छे दिन आने वाले है, और दारू वाले जाने वाले है, नारा लगाकर चुनाव जीतने का प्रयास कर रही भाजपा फिर कोलारस से चुनाव हार गई है। ईवीएम मशीनो का जनमत कांग्रेस के प्रत्याशी रवीन्द्र शिवहरे के साथ रहा है। वे 903 मतो से चुनाव जीत गए है।

डीपीसी दुबे ने देखा भ्रष्टाचार करने का नया फार्मूला, अब होगी 25 लाख की वसूली

शिवपुरी। पोहरी के नगरा व अतवेई स्कुलो में जांच करने पर डीपीसी शिरोमणि दुबे को भ्रष्टाचार करने के नए फार्मूले की जानकारी देखने को मिली और वह इसे देखकर सन्न रह गए कि कैसे कोई व्यक्ति केवल कमीशन के लिए सरकार के लाखो रूपए बर्बाद कर सकता है।

लोन दिलाने बहाने शराब पीलाकर करा ली, 11 बीघा जमीन की रजिष्ट्री

शिवपुरी। सिरसौद के आदिवासी ने  पंचायत सचिव उप सरपंच पर लोन दिलाने के बहाने बुलाने शराब पिलाकर नशे में रजिस्ट्री के स्टांपों पर हस्ताक्षर करवाकर 11 बीघा जमीन बेचने का आरोप लगाया। शिकायतकर्ता की मांग है कि उक्त रजिस्ट्री को निरस्त करवाया जाकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।