Posts

Showing posts from December 26, 2014

एसपी ने स्टाफ को दिए पुलिस स्टेशन मैनेजमेंट टिप्स

शिवपुरी। किसी भी घटना होनेे के बाद जब पीडि़त शिकायत करने पुलिस थाने आता है तो उसके साथ कैसा व्यवहार करना चाहिए। इसकी जानकारी हर पुलिसकर्मी को होना चाहिए। फरियादी के साथ पुलिसकर्मी को हमेशा नरमी व संतुष्टि की भाषा का उपभोग करना चाहिए जिससे वह अधिक परेशान न हो और पुिलस के प्रति एक अच्छी सोच रखे।

जनपद के 55 वर्षीय इंजीनियर पर शारारिक शोषण का आरोप!

शिवपुरी। खनियाधाना जनपद पंचायत में पदस्थ एक इंजीनियर पर कस्बे की ही एक महिला ने शारारिक शोषण के आरोप लगाए है। इस मामले में महिला ने जब पुलिस में शिकायत की तो पुलिस ने शिकायती आवेदन पर से जांच की तो जांच में यह बात साबित नहीं हुई कि महिला द्वारा इंजीनियर पर लगाए गए आरोप किसी भी हाल में सही है।

होशपूर्वक जीवन जीने वाला नहीं कर सकता कोई पाप: साध्वी वैभवश्री

शिवपुरी। समाज में हिंसा, बलात्कार, अनाचार, भ्रष्टाचार और तमाम पाप इसलिए बढ़ रहे हैं क्योंकि इंसान यंत्रवत जीवन जी रहा है। वह जीवित तो है, लेकिन होश में नहीं है। होशपूर्वक जीवन जीने वाला व्यक्ति कोई पाप नहीं कर सकता।

एसआई चयन हेतु निशुल्क कोचिंग प्रारंभ

शिवपुरी। शहर की समाजसेवी संस्था सेवा संस्कार समिति द्वारा एसआई चयन प्रतियोगिता परीक्षा हेतु निशुल्क कोचिंग कक्षाएं कल 25 दिस बर से स्थानीय वीर सावरकर पार्क बाल भवन में प्रारंभ कर दी गई हैं। कक्षाएं प्रतिदिन दोपहर 12 बजे से ढाई बजे तक संचालित रहेंगी।

सर्व यादव समाज का नि:शुल्क विवाह सम्मेलन बसंत पंचमी को

शिवपुरी। श्रीकृष्ण यादव समाज कल्याण समिति इटारसी एवं म.प्र.राज्य यादव महासभा जिला होशंगाबाद के संयुक्त तत्वाधान में आगामी 24 जनवरी 2015 बसंती पंचमी के दिन सर्व यादव(ग्वाल) समाज का नि:शुल्क विवाह स मेलन, प्रतिभा स मान एवं युवक-युवती परिचय स मेलन, वरिष्ठजनों का स मान व श्रीकृष्ण यदुवंशम् पुस्तिका चतुर्थ अंक का विमोचन भी होगा।

इस समाचार को धीरे-धीरे पढे, क्योकि शिवपुरी वासी सो रहे है

Image
ललित मुदगल@प्रसगवंश/शिवपुरी। शब्द कडे हो सकते है क्षमा करना, परन्तु सवाल शिवपुरी के भविष्य का है तो लिखना ही पडेगा। क्योंकि शिवपुरी के भविष्य पर शिवपुरीवासी अभी तक सो रहे है, हां सही ध्यान आया आपको हम बात शिवपुरी के कॉलेजो की बात कर रहे है।