Posts

Showing posts from August 8, 2013

छ: लायसेंस धारकों के शस्त्र लायसेंस निरस्त

शिवपुरी-कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी आर.के.जैन द्वारा पुलिस अधीक्षक की अनुशंसा पर अपराधी प्रवृत्ति के व्यक्तियों के शस्त्र लायसेंस तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिये गये है।

कार्यकर्ता का संकल्प ही भाजपा की विजय का मार्ग प्रशस्त करेगा: अरविन्द कोटेकर

शिवपुरी. भाजपा के जिला स्तरीय अ यास वर्ग के उद्घाटन सत्र को संबोधित करते हुए भाजपा प्रशिक्षण प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक अरविन्द कोटेकर ने कहा कि कार्यकर्ता संगठन का मूलाधार है। भाजपा कार्यकर्ता का संकल्प ही भाजपा की विजय का मार्ग प्रशस्त करेगा।

रक्तदान शिविर में किया गया 14 यूनिट रक्तदान, 31 सदस्यों की हुई रक्त ग्रुप जांच

Image
शिवपुरी। रक्तदान से बढ़कर कोई दूसरा दान नहीं है। रक्तदान जिंदगी और मौत से संघर्ष कर रहे व्यक्ति को जीवनदान देता है। हमें ऐसे व्यक्तियों की जीवन रक्षा हेतु रक्तदान अवश्य करना चाहिये। यही हमारी सच्ची मानवता होगी। यह विचार भारत विकास परिषद की 'वीर तात्याटोपे' शाखा द्वारा आयोजित विशाल रक्तदान शिविर के अवसर पर व्यक्त किए गए।

सेन्ट्रल बैंक ने मनाया संस्थापक सर सोराबजी का जन्मोत्सव

शिवपुरी-देश के गौरव स्वरूप माने वाले सेन्ट्रल बैंक ऑफ इण्डिया के संस्थापक स्व. सर सोराबजी पोचखानवाला का 132वां जन्मोत्सव आज कोर्ट रोड स्थित सेन्ट्रल बैंक परिसर में वरिष्ठ प्रबंधक डी.एल.कुंभारे के नेतृत्व में मनाया गया।

आधा दर्जन से अधिक चोरी की बाईक सहित चोर दबोचे

शिवपुरी-बीते लंबे समय से चोरी गए वाहनों की तलाश में पुलिस को उस समय सफलता मिली जब बीते रोज फक्कड़ कॉलोनी में एक चोर के द्वारा चोरी गई बाईक बेचे जाने की सूचना पुलिस को मिली।