लोक सेवा आयोग में चयनित हुए विजय

शिवपुरी-जीवन में सफलता पाने के लिए लक्ष्य बनाकर किए जाने वाले कार्य में सफलता हासिल होती है इसी सफलता के पीछे कठिन परिश्रम और मेहनत लगन के साथ घोसीपुरा निवासी विजय सिंह यादव (ग्वाल) ने भी अपना लक्ष्य तय किया और जनसेवा करने का बीड़ा उठाकर अपनी तैयारी की।
जिसके चलते पीएससी (लोक सेवा आयोग) के लिए सतत प्रयासरत गत 2010 में प्री परीक्षा के बाद पास करने के बाद मु य परीक्षा में  विजय ने सफलता हासिल कर अपने लक्ष्य प्राप्त किया। नि:शक्तता को अभिशाप के रूप में माने जाने वाले सभी मिथक विजय ने तोड़ दिए और अपनी कार्यकुशलता व दृढ़ निश्चय के साथ लगातार शिक्षा अध्ययन की जिसके चलते पीएससी का परीक्षा परिणाम दो दिन पूर्व आया जिसमें चयन सूची में बाल विकास परियोजना अधिकारी के लिए विजय का चयन हुआ। 

अपने इस मनोनयन से उत्साहित विजय ने अपनी सफलता को माता-पिता के आर्शीवाद व मित्रगणों के सहयोग का परिणाम बताया। विजय ने पार्थ अकेडमी शिवपुरी में अध्ययनरत रहकर इस पद को प्राप्त किया। विजय की इस विशेष उपलब्धि पर उसके माता-पिता नारायण सिंह-श्रीमती ऊषा यादव सहित   उसके मित्रगण, शिक्षक, सहयोगी व समस्त ग्वाल समाज शिवपुरी की ओर से बधाई शुभकामनाऐं प्रदान कर उज्जवल भविष्य की कामना की है।