जुआरियों के फड़ पर पुलिस का धावा, आधा दर्जन पकड़े

शिवपुरी। जिले के नरवर क्षेत्र में पुलिस को सूचना मिली कि बस स्टैण्ड एरिया में कुछ लोग ताश के पत्तों के साथ दांव लगाकर जुआ खेल रहे है जिस पर पुलिस सतर्क हुई और दबिश देकर मौके से आधा दर्जन जुआरियों को जुआ खेलते पकड़ा। इन जुआरियों से पुलिस ने 2060 रूपये की राशि व ताश की गड्डी बरामद की है। पुलिस ने इन सभी के खिलाफ धारा 13 जुआ एक्ट के तहत मासला पंजीबद्ध कर विवेचना में ले लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गत दिवस नरवर क्षेत्र में पुलिस को जरिए मुखबिर सूचना मिली कि बस स्टेण्ड के पास कुछ लोग जुआ खेल रहे है। जिस पर सूचना की तस्दीक के बाद पुलिस ने अपने मुखबिर तंत्र को सचेत करते हुए दबिश दी और मौके से 6 जुआरियों को पकड़ा जिनमें ओमप्रकाश पुत्र लालाराम कोली, भगवानदास पुत्र देवीलाल प्रजापति, बल्लू पुत्र हरिराम कोली, सोनू पुत्र कप्तान सिंह सोलंकी, सोनू पुत्र गणेश जोशी, भागीरथ पुत्र मुरली ओझा हार-जीत का दाव लगा रहे थे। 

सूचना पर पुलिस ने मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर दबिश दी तो इन सभी जुआरियों को वहां से पकड़ लिया गया और उनके पास से 2060 रूपये भी नगदी बरामद कर लिए। पुलिस ने सभी के खिलाफ 13 जुआ एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में ले लिया है।