Posts

Showing posts from August 22, 2013

जिला अस्पताल में महिला की मौत, मचा हंगामा

Image
शिवपुरी- आए दिन मरीजों की मौत और अस्पताल परिसर में होने वाले उप्रदवों में आज एक और घटना का इजाफा हुआ है जिसमें एक प्रसूता की मौत के बाद अस्पताल परिसर में खूब हंगामा मचा और अस्पताल प्रबंधन को मृतक के परिजनों ने जमकर कोसा।

तलघर निर्माण पर रोक लगाने की मांग

शिवपुरी-नगर पालिका के निष्क्रिय रवैये के कारण सरेआम तलघर निर्माणकर्ताओं की पौ बारह है यही कारण है कि आए दिन शहर के बीचों नगर को खोदा जा रहा है और उसमें भवन ताने जा रहे है। ऐसा नहीं है कि इन मामलों की भनक नगर पालिका अथवा जिला प्रशासन को ना हो बल्कि स्वयं विभागीय संज्ञान में होने के बाद भी इन तलघर निर्माणकर्ताओं के हौंसले बुलंद है और प्रशासन व नपा की नाक के नीचे तलघरों का निर्माण कार्य बदस्तूर जारी है।

संगीत सभा के साथ कक्काजू की महागोठ 25 को

शिवपुरी-प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी एक मिलन समारोह की भांति महागोठ का आयोजन पूर्व मंत्री एवं पिछोर विधायक के.पी.सिंह कक्काजू के निर्देशन में 25 अगस्त को दोप.1 बजे से सायं 5 बजे तक स्थानीय कमलेश्वर स्टोन झांसी रोड पर किया जा रह है।

इलाज के गई लड़की को भगा ले गया युवक, पुलिस नहीं लिख रही रिपोर्ट

शिवपुरी-देशभक्ति जनसेवा के संदेश को मानकर कार्य करने वाली पुलिस ही अपने कर्तव्य से मुंह मोड़ लें तो निश्चित है कि यह नारा केवल दिखावा ही साबित होगा।

वीडियों कॉफेंस पर सीएम ने अफसरों से कहा: ध्यान रखो दंगे नहीं होने चाहिए

शिवपुरी। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश की कानून व्यवस्था को सर्वोच्च प्राथमिकता के साथ बनाये रखने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता का वर्तमान सरकार में पूरा विश्वास है। प्रदेश में शांति और सद्भावना बनाये रखने के लिए अतिरिक्त संवेदनशीलता की आवश्यकता है।

बंद रास्ते को शीघ्र खुलवाया जाने की मांग

शिवपुरी-जिले की पोहरी तहसील के ऐंचवाडा ग्राम पंचायत से आऐ आधा सैंकडा ग्रामीणो ने जनसुनवाई मे आवेदन देकर यह मांग की है की चरनोई भूमी की और जाने वाले रास्ते को गॉव के ही दबंगो ने बंद कर दिया है जिसे जल्दी खुलवाया जाऐ ताकी ग्रामीणो के जानवरों को जंगल मे चरने और ग्रामीणो को चारा लाने मे हो रही दिक्कतो से निजात मिल सके

बारिश से गिरा मकान, एक की मौत

Image
करैरा। लगातार हो रही तेज बारिश से कस्वे के पुरानी वस्ती गाजीषाह मोहल्ले में एक मकान गिर जाने से इसमें दबकर मकान मालिक रमेश सक्सेना की मौत हो गई वही उनकी पत्नि पुष्पा को चोटे आई है जिन्हे उपचार के लिये षिवपुरी भेजा गया है।