Posts

Showing posts from April 6, 2013

सरकारी वेयर हाउस से लाखों का गेहूं गायब!

राजू (ग्वाल) यादव/शिवपुरी-शिवपुरी के लुधावली में स्थित शासकीय वेयर हाउस से लाखों रूपये का सरकारी गेहूं गायब होने का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि वेयर हाउस कार्पोरेशन और नागरिक आपूर्ति निगम द्वारा संयुक्त रूप से पिछले वर्ष विभिन्न खरीदी केन्द्रों से जो गेहूं खरीदा था उसमें से काफी टन माल गायब है। इस पूरे खेल में वेयर हाउस पर सक्रिय रहने वाला गेहूं माफिया संलिप्त बताया जा रहा है।

लोकतांत्रिक समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष 10 को आऐंगें

शिवपुरी- लोकतांत्रित समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रघु ठाकुर आगामी 10 व 11 अप्रैल को दो दिवसीय प्रवास पर शिवपुरी आ रहे है। श्री ठाकुर यहां 10 अप्रैल को शिवपुरी आकर पार्टी के पदाधिकारी व सदस्यों से चर्चा करेंगें व पार्टी को संगठित व आागामी विधानसभा चुनाव के लिए सतर्क रहने संबंधी महत्वपूर्ण जानकारियां देंगें साथ ही इस अवसर पर वह प्रेस से भी मुखातिब होंगें,

यशोधरा चुनाव लड़ी तो, कांग्रेस को वीरेन्द्र को देना होगा टिकिट

शिवपुरी। शिवपुरी अंचल में अपनी छाप छोड़ चुके पूर्व विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी को आने वाला विधानसभा महती भूमिका निभाने वाला साबित हो सकता है बशर्तें यदि यहां से यशोधरा राजे सिंधिया चुनाव मैदान में हो।

सड़क पार कर रहे बाईक सवारों को ट्राला ने मारी टक्कर, दो घायल

शिवपुरी। जिले के तेंदुआ थाना क्षेत्र में आज सुबह मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक सड़क क्रास करते समय ट्रोला की चपेट में आ गए और दुर्घटना का शिकार हो गए।

स्व. माधव राव सिंधिया की स्मृति में नेत्र शिविर कल

शिवपुरी। मनोहर चेरीटेबल ट्रस्ट ग्वालियर एवं वरिष्ठ नागरिक सेवा संस्थान द्वारा स्व. माधव राव सिंधिया के 68 वें जन्मदिन पर निशुल्क नेत्र परीक्षण शिविर का आयोजन कर करैरा में लगाया जा रहा है। जिसमें वरिष्ठ नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ. पुरेन्द्र भसीन, डॉ. प्रियम्बदा भसीन, डॉ. मनोज सक्सेना एवं उनकी टीम उपस्थित रहेगी। यह शिविर सुबह 10 बजे से डेनीडा केन्द्र करैरा में आयोजित किया जाएगा।

वात्सल्य समूह का होली मिलन समारोह 7 अप्रैल को

शिवपुरी। समाजसेवी संस्था वात्सल्य समूह का होली मिलन समारोह एवं मासिक बैठक का आयोजन 7 अप्रैल रविवार को होटल गैलेक्सी में किया जा रहा है।

कट्टा सहित युवक दबोचा

शिवपुरी। किसी भी आपराधिक गतिविधि को रेाकने के लिए पुलिस के प्रयास निरंतर जारी है इसी क्रम में एक अपराधी को अपराध करने से पहले ही पुलिस ने धर दबोचा।

शिवपुरी नगर पालिका में भ्रष्टाचार की मिसाल, सालोंसाल चलने वाली सीसी रोड 180 दिन भी नहीं चली

शिवपुरी। नगर पालिका में कार्यरत ठेकेदारों की मनमानी और भ्रष्टाचार की जो तूती बोल रही है उसकी मिसाल यहां नगर के कई वार्डों में हुए निर्माण कार्यों को देखकर कहा जा सकता है कि बीते सालों साल चलने वाली सीसी रोड़ें महज 180 दिन यानि छ: माह भी नहीं चल पा रही है। जिसके चलते स्थानीय नगरवासियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है ऐसे में वह नपा के भ्रष्टाचार और अधिकारी-कर्मचारियों को कोसते नजर आ रहे है।