प्यासों को पानी पिलाने लायनेस साउथ ने लगाई प्याऊ

शिवपुरी-जीवन में प्यासे को पानी पिलाना सबसे बड़ा पुण्य माना गया है और लायनेस साउथ ने इस अनूठे कार्य को कर एक समाजसेवा के लिए प्रेरणादायी कार्य किया है अन्य समाजसेवी संस्थाऐं भी राहगीरों व स्थानीय नागरिकों के लिए जगह-जगह पेयजल लगाऐं और लग भी रही यह शिवपुरीवासियों की हृदय की भावना है जिसके चलते आए दिन ऐसे समाजसेवी कार्य होते रहते है लायनेस साउथ इसके लिए बधाई की पात्र है।

यह बात कही सांसद प्रतिनिधि छत्रपाल सिंह गुर्जर ने जो स्थानीय वीर सावरकर पार्क के सामने समाजसेवी संस्था लायनेस साउथ शिवपुरी के द्वारा लगाई गई नि:शुल्क प्याऊ का शुभारंभ कर रहे थे। इस अवसर पर लायनेस साउथ अध्यक्ष श्रीमती राज बिन्दल व सचिव श्रीमती वीणा जैन ने कहा कि लायनेस साउथ ने हमेशा समाजसेवी कार्यों को प्राथमिकता दी है और वीर सावरकर पार्क में आने-जाने वाले व अन्य राहगीरों के लिए गर्मी के मौसम में पर्याप्त शुद्ध पेयजल मिले इसके लिए क्लब द्वारा प्याऊ स्थापित की गई इस तरह की अन्य सेवाऐं आगे भी की जाऐंगी। 

इस मौके पर क्लब की अन्य पदाधिकारी व सदस्यगणों में सिम्मी जैन, नीता गुप्ता, नीलू जैन, सुनीता गुप्ता, अनीता गुप्ता, रूचि जैन, बबीता जैन, सुषमा गोयल,  नीलम बीसानी, संगीता जैन, वंदना शिवहरे, गीता जैन आदि मौजूद थी। प्याऊ उद्घाटन के साथ ही सैकड़ों लोगों ने इस प्याऊ से अपनी प्यास बुझाई।