संदिग्ध अवस्था में वृद्ध की लाश मिली

शिवपुरी। शहर के प्रमुख इलाके भुजरिया तालाब से 80 वर्षीय एक महात्मा की आज प्रात: संदिग्ध अवस्था में लाश मिली है। महात्मा का सामान तालाव के किनारे पार पर रखा हुआ मिला। फिजीकल चौकी में मर्ग कायम कर महात्मा की लाश को पोस्ट मार्टम के लिये भेज दिया गया है।

प्रत्यक्षदर्शियो ने जब घटना की सूचना पुलिस को दी तो मौके पर फिजीकल पुलिस चौकी का फोर्स पहुचा और घटना के संबंध में तफतीश की।

फिजीकल चौकी प्रभारी श्री अटेरिया ने बताया कि आज प्रात: जब चौकी पर सूचना मिली की एक लाश भुजरिया तालाव में पडी तब वहॉ जाकर देखा तो एक वृद्व व्यक्ति मरनासन पडा था और तालाव के किनारे उसका कुछ सामान मिला जिसमे दौ सौ तीस रूपये नगद, गाजे की चिलम, गाजा व कुछ अन्य साम्रगी थी। उन्होने बताया कि मृतक की उम्र लगभग 80 वर्ष है। 

तफतीश करने से पता चला है कि मृतक का नाम बिजेन्द्र माथुर पुत्र ईश्वर लाल माथुर है। मृतक के परिजनो को सूचना दे दी गई है और घटना स्थल पर उसके परिजन भी आ गये थे। पुलिस ने मर्ग कायम कर लाश को पोस्ट मार्टम के लिये भेज दिया है। सूत्रो के मुताबिक मृतक महात्मा की मौत नशे के कारण हुई है क्योकि भुजरिया तालाब के पास ऐसे कई महात्माओ का आना जाना रहता है जो वहॉ चिलम पीते है और अत्याधिक चिलम पीने से ही मृतक की मौत हुई है, क्योकि तालाब के किनारे इतनी गहराई नही है जिसमे डूब कर किसी की मौत हो सके।

इधर आरोपी को पकडऩे गई पुलिस पर परिजनों का हमला

जिले के पोहरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली भटनावर चौकी के गांव नानेटा निवासी हरि यादव को पकडने जब पोहरी और भटनावर की पुलिस पहुची तो परिवार वालो ने पुलिस का विरोध शुरू कर दिया लेकिन पुलिस ने जब शक्ति से काम लिया तो परिजन पुलिस से भिडने की स्थिति में आ गए और मौका देखकर आरोपी भाग निकला। 

नगर निरीक्षक पोहरी योगेन्द्र सिह जादौन ने बताया कि हिस्ट्री सीटर बदमाश हरियादव  की पुलिस को कई मामलो में तलाश थी उसी के लिये जब पोहरी और भटनावर का पुलिस फोर्स नानेटा गांव में पहुचा तो परिजनो ने पुलिस का विरोध किया। महिलाओ के साथ साथ बच्चे भी विरोध करने पुलिस के सामने आ गए। इसके पहले कि पुलिस बदमाश को पकडती वह मौका देखकर भाग निकला। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 327 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और तलाश जारी है।