अज्ञात वाहन की टक्कर से टे्रक्टर-ट्रॉली पलटी, दो युवकों की मौत, 8 घायल

शिवपुरी/ करैरा -जिले के करैरा कस्बे में झांसी-करैरा वायपास पर किसी अज्ञात वाहन की टक्कर से ट्रेक्टर-ट्रॉली पलट गई। इस दुर्घटना में ट्रेक्टर पर सवार दो लोगों की मौत हो गई जबकि आठ लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार हेतु जिला चिकित्सालय रैफर किया गया है।

मृतक के परिजनों ने इस दुर्घटना को जान बूझकर की गई घटना बताकर लाशें सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया है। पुलिस प्रशासन के अधिकारी उन्हें समझाने में लगे है लेकिन वह वरिष्ठ अध्किारियों को बुलाए जाने की मांग पर अड़े हुए है।

जानकारी के अनुसार करैरा से टोकनपुर जा रही एक ट्रेक्टर ट्रॉली को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे ट्रेक्टर ट्रॉली  पलट गई। इस ट्रेक्टर के पलटने से उसमें टोकनपुर निवासी धम्मू पुत्र लल्लू उम्र 35 वर्ष एवं फूल सिंह पुत्र उदयराज उम्र 28 वर्ष की मौत हो गई जबकि प्रकाश, प्रीतम, मनु, उदयराज, पातीराम, मीरा सहित आठ लोग बुरी तरह घायल हो गए। घायलों को गंभीर अवस्था में उपचर हेतु जिला चिकित्सालय रैफर किया गया है। घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने घटनास्थल पर ही लाशों को रखकर यह कहते हुए चक्काजाम कर दिया कि यह दुर्घटना नहीं षडयंत्रपूर्वक की गई हत्या है।

परिजनों का कहना था कि बीती 26 अप्रैल को दबंग राजकुमार ठाकुर द्वारा उनके साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी गई थी जिसकी शिकायत करने पर भी पुलिस ने उसके खिलाफ प्रकरण दर्ज नहीं किया जिसके परिणामस्वरूप यह घटना घटी। परिजनों का साफ कहना था कि यह टक्कर जान बूझकर मारी गई है। मृतक के परिजन वरिष्ठ अधिकारियेंा को घटनास्थल पर बुलाए जाने की मांग को लेकर चक्काजाम किए हुए है।

इनका कहना है-

26 अप्रैल को ग्रामीणों द्वारा की गई शिकायत पर मैंने तत्काल पुलिस टीम भेजकर मामले की जांच कराई थी उसके बाद से आज तक ग्रामीणों ने मुझसे किसी प्रकार से कोई संपर्क नहीं किया, आज अचानक हुई इस दुर्घटना के बाद ग्रामीण इसे जानबूझकर की गई घटना बता रहे हैं।
पी.एस.सोलंकी
एसडीओपी करैरा