गांववालों ने किया पुलिस टीम पर हमला, मुल्जिम को छुड़ा ले गए

शिवपुरी। पोहरी के नोनेटाखुर्द गाव में बीती रात कुछ लोगो ने पुलिस पर हमला कर आरोपी को छुडा लिया। भटनावर पुलिस नोनेटाखुर्द गांव में एक आरोपी को पकडने को गई थी जैसे ही पुलिस ने आरोपी को पकडा,तो आरोपी के परिजनो ने एक राय होकर पुलिस पर पथराव कर दिया आरोपी को छुडा कर फरार हो गये। कुटी पीटी पुलिस को खाली हाथ लौटना पडा।

पुलिस ने इस मामले में 13 लोगो के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार नौनेटाखुर्द गाव के निवासी हरीसिहं यादव पर ठेकेदार आजाद जैन के स्टाफ के साथ मारपीट और रगंदारी करने का मामला दर्ज था। इसी सिलसिले में आज की रात दस बजे पोहरी थाना प्रभारी योगेन्द्र सिहं जादौन भटनावर चौकी प्रभारी एसएस सिकरवार और चार कांस्टेवल के साथ गांव पंहुचे। जहां पुलिस हरीसिहं को उसके घर से पकडकर ले जानी लगी।

इस घटना की सूचना जैसे ही हरीसिहं के परिजनो को लगी, तो उन्होने पुलिस पर पथराव कर दिया इस अचानक हुये हमले को पुलिस समझ नही सकी मौके का फायदा पाकर हरीसिहं भाग गया। इस हमले में पुलिसकर्मियो को चोटें भी आई है। पुलिस ने हरिसिहं यादव, उसके परिजन ओरन सिहं, पूरन,दिवान,पहलु,नारायण,लाखन,महेन्द्र, धमेन्द्र,और राधे समेत 3 अज्ञात के खिलाफ बलबा और शासकीय कार्य में बाधा डालने का मुकदमा दर्ज किया है।