ट्रक-बस की टक्कर में क्लीनर की मौत, दो अन्य घायल

शिवपुरी। जिला मुख्यालय से लगभग 40 किमी दूर बदरवास थाना क्षेत्र में लुकवासा और बदरवास के बीच दीगोद गांव में कल रात 2:30 बजे ट्रक और बस की टक्कर से बस क्लीनर ऊधम सिंह पुत्र पहलवान सिंह की मौत हो गई। जबकि ट्रक में सवार दो अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए।

जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। जिनमें से एक की हालत गंभीर होने से उसे ग्वालियर रैफर किया गया। बताया जाता है कि ट्रक ने सिद्धेश्वर बस क्रमांक एमपी 32 बी 146 में टक्कर मारी। बस खड़ी हुई थी।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार दुर्घटना कल आधी रात के बाद घटित हुई। शिवपुरी की ओर से आ रहे ट्रक क्रमांक एमपी 06 एचसी 1348 ने दीगोद गांव के नजदीक सिद्धेश्वर बस में तब टक्कर मारी जब बस खराब होने के कारण साइड से खड़ी हुई थी। ट्रक चालक को बस नहीं दिखी और उसने खड़ी बस में जोरदार टक्कर मारी जिससे बस क्लीनर ऊधम सिंह की मौत हो गई और ट्रक में सवार दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। 

दुर्घटना के बाद ट्रक चालक वाहन को वहीं खड़ा छोड़कर भाग खड़ा हुआ। बदरवास पुलिस ने फरियादी चंदन सिंह पुत्र रामस्वरूप यादव निवासी दतिया की रिपोर्ट पर अज्ञात ट्रक चालक के विरूद्ध भादवि की धारा 279, 337 और 304 ए का मामला दर्ज किया है।