मुख्यमंत्री 4 मई को पिछोर आऐगें

शिवपुरी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की 04 मई 2013 को शिवपुरी जिले की पिछोर में प्रस्तावित यात्रा को दृष्टिगत रखते हुए तैयारियों की समीक्षा बैठक आज कलेक्टर आर.के.जैन की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में एसडीएम श्री डी.के.जैन सहित सभी जिलाधिकारी उपस्थित थे।

कलेक्टर आर.के.जैन ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान की 4 मई को पिछोर खरई व चाचौड़ा में भ्रमण का प्रस्तावित कार्यक्रम प्राप्त हुआ है। जिसके अनुसार मुख्यमंत्री भोपाल से प्रस्थान कर दोपहर 12 बजे सागर जिले में खुरई तथा दोपहर 2 बजे पिछोर जाएगे। मुख्यमंत्री पिछोर में स्टेडियम में आयोजित जनसभा को संबोधित करेगें, समारोह स्थल पर विभागीय प्रदर्शनी के अतिरिक्त शासकीय कार्यों का लोकापर्ण, शिलान्यास व भूमिपूजन के अतिरिक्त मुख्यमंत्री रोजगार मूलक योजनाओं के हितग्राहियों से भी मिलेगें। इसके उपरांत मुख्यमंत्री गुना जिले में चाचौड़ा के लिए प्रस्थान करेंगे।

कलेक्टर श्री जैन ने मुख्यमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम को दृष्टिगत रखते हुए हवाईपट्टी व्यवस्थित करने, पिछोर में हैलीपेड निर्माण तथा सड़क मार्ग के मरम्मत के निर्देश कार्यपालन यंत्री लोक निर्माण विभाग को दिए, इसके साथ शिवपुरी शहर की साफ-सफाई के लिए मुख्य नगर पालिका अधिकारी को तथा कार्यक्रम स्थल पर पेयजल आदि व्यवस्था हेतु लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग का निर्देशित किया गया। मुख्यमंत्री 15 मई को भी शिवपुरी आऐगें तथा 24 घण्टे विद्युत आपूर्ति प्रदाय करने की योजना के तहत शिवपुरी जिला मुख्यालय पर अटल ज्योति योजना का शुभांरभ करेंगे।