दूध मुंही बच्ची सहित मॉ कुऐं में कूदी

शिवपुरी-जिले के करैरा तहसील के दिनारा थानांतर्गत आने वाले ग्राम सेमरा में गुरूवार की सुबह ग्राम के पास ही एक कुएं में एक महिला व उसके बच्चे की लाश पाई गई। जिसे देखकर ग्रामवासियों के होश उड़ गए और तुरंत पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाश को कुऐं से बाहर निकाला और पंचनामा बनाकर मामला विवेचना में लिया।

बताया जाता है कि महिला बीते दो दिनों से घर से गायब थी जिसकी तलाश परिजन कर रहे थे लेकिन वह नहीं मिली और जब ढूंढते-ढूंढते वह ग्राम के नजदीक कुऐं पर पहुंचे तो देखा कि महिला अपनी दूध मुंही बच्ची सहित में मृत पाई गई। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

जानकारी के अनुसार दिनारा के ग्राम सेमरा में निवासरत 29 वर्षीय नीना पत्नि नैमीराम यादव बीते कुछ दिनों से घर में गृहक्लेश के चलते परेशान चल रही थी। जिसके चलते बीते रोज वह अपनी 10 माह की दूध मुंही बच्ची सहित घर से गायब थी जब उसके पति ने घर में पत्नि नीमा व अपनी बच्ची को नहीं देखा तो वह आसपास ढूंढने निकल पड़ा जिस पर काफी प्रयास के बाद भी नीना का कोई अता-पता नहीं चला।

ग्राम के किसी व्यक्ति ने बताया कि ग्राम के पास एक कुंआ है वहां चलकर देखते है जब कुऐं के पास पहुंचे तो कुऐं के बाहर नैनी की चप्पल पड़ी देखी जिस पर परिजन हैरान में पड़ गए और जब कुऐं के अंदर झांककर देखा तो पाया कि कुऐं में नैनी अपनी दूध मुंही बच्ची के साथ मृत पड़ी है। जिसके बाद तुरंत पुलिस को घटना के बारे में बताया और पुलिस ने शव कुऐं से बाहर निकलवाकर पंचनामा तैयार कर शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है कि आखिर नैनी ने अपनी 10 माह की दूध मुंही बच्ची के साथ कुऐं में क्यों कूंदी, फिलहाल पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।