किराए के बदले किराएदार की बीबी से कर रहा पांच माह से बलात्कार

 शिवपुरी। कोतवाली थाना क्षेत्र में बलात्कार का एक सनसनीखेज एक मामला प्रकाश में आया है। जिसमें एक मकान मालिक ने किराएदार महिला के साथ साढ़े पांच माह तक लगातार बलात्कार किया और आए दिन उसे ब्लैकमेल करता रहा।
लेकिन उसका यह प्रयास और ज्यादा नहीं चल सका और पीडि़त महिला ने साहस जुटाकर यह सारा घटनाक्रम अपने पति को बता दिया, लेकिन पति ने अपनी इज्जत नीलाम होती देख अपने रिश्तेदारों से आरोपी को सजा दिलाने के लिए विचार विमर्श किया और कल अपनी पत्नि के साथ कोतवाली पहुंचकर आरोपी मकान मालिक के खिलाफ शिकायत की। जिस पर पुलिस ने 376, 506 का मामला दर्ज कर लिया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी मकान मालिक नवीन श्रीवास्तव का मकान माधव नगर शिवपुरी में है। जहां ड्राइवरी का काम करने वाला कपिल तिवारी उम्र 25 वर्ष निवासी ग्राम जौराई बैराड़ ने पिछले दो वर्ष पहले उक्त मकान को किराए पर लिया था। जिस पर मकान मालिक नवीन श्रीवास्तव ने उसे मकान का बेसमेंट किराए पर दे दिया और कपिल अपनी पत्नि सहित उस मकान में रहने लगा। इसी बीच 18 नवंबर को कपिल गाड़ी पर ड्राइवरी के लिए घर से निकला इसके बाद घर पर उसकी पत्नि विमलेश (परिवर्तित नाम) अकेली रह गई। इसका फायदा मकान मालिक नवीन ने उठाया और विमलेश को किसी काम के लिए अपने काम के लिए अपने कमरे में बुला लिया और उसे कमरे में बंद कर उसके साथ बलात्कार कर दिया और उसे यह बात किसी को न बताने के लिए कहा बाद में उसने उसे धमकी दी कि अगर यह बात किसी को बताई तो वह उसे जान से मार देगा। और यह भी कहा अब तुम्हें किराया देने की भी जरूरत नहीं है। बेबस विमलेश ने अपनी अस्मत लुट जाने के बाद  बेईज्जती के डर से यह बात किसी से नहीं कही और इसका फायदा मकान मालिक ने उठाया। इसके बाद उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और लगातार साढ़े पांच माह तक उस दरिंदे ने विमलेश को हवश का शिकार बनाया। आए दिन नवीन की फरमाईश पूरी करने से परेशान होकर विमलेश ने 13 अप्रैल 2013 को यह सारा घटनाक्रम अपने पति को बता दिया।