ग्रामीणों की सतर्कत से नाबालिग बची दुष्कर्म से

शिवपुरी-एक ओर जहां नाबालिगों के साथ घटित हो रही घटनाओं से पूरा देश शर्मसार है वहीं दूसरी ओर अब इस घटना बाल-बाल शिवपुरी अंचल बचता नजर आया।


हुआ यूं कि जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के ग्राम बेरखेड़ा में एक नाबालिग 13 वर्षीय युवती को ग्राम का ही एक युवक तालाब किनारे बातों में बहला फुसलाकर ले गया और जब वह घटित करने वाला था कि तभी कुछ ग्रामीणों की नजर इस बालिका पर पड़ गई यह देख आरोपी युवक वहां से भाग खड़ा हुआ और मासूम बच्ची दुष्कर्म की घटना से बच गई। पुलिस ने इस मामले में आरोपी के विरूद्ध प्रकरण दर्ज कर मामला विवेचन में ले लिया है।

जानकारी के अनुसर जिले के कोलारस थाने के ग्राम बेरखेड़ा में एक नाबालिग युवती दुष्कर्म की घटना से बाल बाल बच गई। यहां एक खेत मालिक के बेटे जितेन्द्र कुशवाह ने एक 13 वर्षीय नाबालिग बालिका को अपनी हवश का शिकार बनाने की कोशिश की और उसे उठाकर तालाब के किनारे ले गया, लेकिन गांव के कुछ लोगों ने उसे देख लिया तो वह वहां से भाग खड़ा हुआ। पुलिस ने उस नाबालिग युवती की रिपोर्ट पर से आरोपी के खिलाफ धारा 376, 311, 354, 3 (1)11 एससीएसटी एक्ट सहित चिल्ड्रन एक्ट की धारा 4 के तहत मामला दर्ज कर लिया, लेकिन आरोपी अभी तक पुलिस की पहुच से दूर बना हुआ है।

सिद्धेश्वर मेले में कवि सम्मेलन आज

शिवपुरी-स्थानीय सिद्धेश्वर वाणगंगा मेले में कवि सम्मेलन का आयोजन शनिवार को  रात्रि 8 बजे से आयोजित किया जाएगा। जिसमें तेजनारायण शर्मा बेचैन जौरा वाले, डॉ. विष्णु सक्सेना अलीगढ़, नवनीत हुल्लर मुम्बई, किरण जोशी अमरावती, अशोक भाटी उज्जैन, शालिनी सरगम दिल्ली, अर्जुन सिसोदिया गाजियाबाद, अतुल ज्वाला इंदौर, गोविंद राठी सुजालपुर अपनी प्रस्तुति देंगे।