शौच गई महिला के साथ बलात्कार, मामला दर्ज

शिवपुरी-जिले के तेंदुआ थानांतर्गत ग्राम किलावनी में एक विवाहित बीती शाम जब शौच से निवृत्त होकर लौट रही थी कि तभी रास्ते में ग्राम के एक युवक ने उसे जबरन हवश का शिकार बना डाला। हवश मिटाने के बाद आरोपी ने विवाहिता को इस घटना के बारे में किसी को बताने से भी मना किया और अन्यथा की स्थिति में परिणाम देख लेने तक की धमकी दे डाली।


भयभीत विवाहिता ने जैसे-तैसे घटना से आहत होकर पूरे मामले की सूचना परिजनों को दी और परिजनों ने आरोपी के विरूद्ध पुलिस थाना तेंदुआ में मामला दर्ज कराया।

जानकारी के अनुसार  तेन्दुआ थाना क्षेत्र के ग्राम किलावनी की रहने वाली 40 वर्षीय विवाहित महिला पत्नि निथरू कुशवाह को गांव के ही एक युवक गोपाल पुत्र दामोदर धाकड़ उम्र 30 वर्ष ने उस समय अपनी हवश का शिकार बना लिया जब वह शौच के लिए गई हुई थी।

 आरोपी गोपाल ने उक्त महिला को पास ही स्थित एक स्कूल के शौचालय में बंद कर उसके साथ मुंह काला कर लिया और उसकी मारपीट करते हुए उससे यह घटना किसी को न बताने की हिदायत भी दे डाली और उसे जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकला, लेकिन पार्वती ने अपने साहस का परिचय देते हुए आरोपी की शिकायत थाने में की। जिस पर पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध धारा 376, 323, 506 बी के तहत मामला दर्ज कर लिया और आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया।