शिवराज ने जो कहा वो सच कर दिखाया : रीतेश जैन

शिवपुरी। मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के अध्यक्ष रीतेश जैन ने कहा है कि मध्यप्रदेश के विकास की दर के जो आंकड़े पिछले दिनों आए है जिसमें मप्र सर्वोच्च स्तर पर आया है उससे यह बात साफ हो गई है कि सीएम शिवराज सिंह चौहान ने जो कहा उसे राज्य में सच करके दिखाया है।

रीतेश जैन ने कहा कि पिछले दिनों विकास दर के आंकड़ों में मप्र सबसे आगे रहा। इससे यह बात साफ होती है कि राज्य विकास के पथ पर तेज गति से चल रहा है। मप्र में पिछले नौ वर्षों से सत्तासीन भाजपा सरकार ने हर वर्ग को ध्यान में रखकर योजनाऐं बनाई है जिसका लाभ आम आदमी को मिल रहा है। एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के अध्यक्ष रीतेश जैन ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जो कहा उसे मप्र में सच करके दिखाया। विकास के पथ पर आगे ले जाने में शिवराज सिंह सरकार ने जो रोडमैप राज्य में तैयार किया है उसका लाभ आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा को मिलेगा।

चौधरी रीतेश जैन ने कहा कि मप्र में कई वर्षों तक कांग्रेस की सरकार रही लेकिन कांग्रेस ने जनता के साथ वोट लेकर छलावा किया जबकि 9 वर्ष में ही भाजपा की सरकार ने मप्र की तस्वीर बदल दी है। कृषि विकास की दर राज्य में सबसे ज्यादा है। किसानों को 0 प्रतिशत ब्याज पर ऋण उपलब्ध कराया जा रहा है। खाद, बिजली की समस्या को हल किया गया है इसके अलावा युवाओं के लिए मुख्यमंत्री युवा रोजगार योजना 1 अप्रैल से लागू की गई है जिसमें बिना गारंटी के ही युवाओं को रोजगार स्थापित करने के लिए ऋण मुहैया कराया जाएगा, युवाओं के लिए यह एक अच्छी योजना है जिसका लाभ मप्र के बेरोजगार युवकों को मिलेगा। भोपाल में मंगलवार को अटल ज्योति योजना का शुभारंभ किया है उससे 24 घंटे बिजली लोगों को मिलेगी। इस योजना का शुभारंभ जबलपुर, शहडोल में पहले हो चुका है अन्य संभागों में भी योजना पर काम चल रहा है और यहां भी 24 घंटे बिजली उपलब्ध होगी।