मेला देखने आए युवकों की बाईक टैंकर से टकराई, दोनों की मौत

शिवपुरी। कोतवाली थाना क्षेत्र में आने वाले महर्षि विद्यालय के पास बीती रात दो युवक काल के गाल में समा गए। दोनों युवक कल गांव के दो साथियों के साथ शिवपुरी में सिद्धेश्वर वाणगंगा क्षेत्र में लगे मेले को देखने के लिए आए हुए थे और रात्रि के समय चारों साथी अपनी मोटरसाइकिलों पर सवार होकर गांव के लिए लौट रहे थे, लेकिन उन्हें पता नहीं था कि उन दोनों की मौत उनका पीछा कर रही थी।

सामने से आ रहे टेंकर की टक्कर लगने से एक मोटरसाइकिल पर सवार दोनों युवकों की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में आरोपी टेंकर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर टेंकर पकड़ लिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम रायचंदखेड़ी के रहने वाले सुंदरसिंह उर्फ पप्पू पुत्र सतियार सिंह उम्र 25 वर्ष और लखन धाकड़ उम्र 23 वर्ष अपने और अन्य दो साथियों के साथ शिवपुरी में लगे मेले को देखने के लिए आए हुए थे और रात करीब 11 बजे यह चारों युवक दो मोटरसाइकिलों पर सवार होकर गांव के लिए लौट रहे थे। एक मोटरसाइकिल पर दोनों मृतक सुंदर सिंह और लखन धाकड़ बैठे हुए थे जबकि दूसरी मोटरसाइकिल पर उनके दो अन्य साथी बैठे हुए थे। 

जैसे ही यह चारों युवक पोहरी रोड़ पर स्थित महर्षि विद्यालय के पास पहुंचे तभी सामने से आ रहा इण्डियन ऑयल का टेंकर क्रमांक एमपी 06 ई 3302 के चालक ने टेंकर को तेजी व लापरवाही से चलाते हुए सुंदर सिंह की मोटरसाइकिल में टक्कर दे मारी जिससे उस पर बैठे सुंदर व लखन की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पीछे आ रहे उनके दोनों अन्य साथियों ने टेंकर का पीछा कर पकड़ लिया।