01 मई को मप्र श्रमजीवी पत्रकार संघ मनाएगा श्रम दिवस

शिवपुरी-मप्र श्रमजीवी पत्रकार संघ द्वारा इस बार पूरे प्रदेश भर में मजदूर दिवस(श्रम दिवस) मनाया जाएगा। जिसके तहत सभी जिलों में रैली निकालकर कलेक्टर अथवा उनके अधीनस्थ अधिकारी को अपनी विभिन्न मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपे जाऐंगें। इसी तारतम्य में शिवपुरी जिले के पत्रकार भी जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में शहर के विभिन्न मार्गों से रेली निकालकर ज्ञापन सौंपेंगें।

आयोजित कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए जिलाध्यक्ष अभय कोचेटा ने बताया कि पत्रकारों के हितों के लिए श्रमजीवी पत्रकार संघ सदैव प्रयासरत है इसी क्रम में पत्रकारों को उनके हितों के प्रति जागरूक करना और पत्रकार हितैषी योजनाओं का लाभ दिलाया जाए इसके लिए संघ के द्वारा रैली निकालकर ज्ञापन सौंपने का कार्यक्रम निर्धारित है। श्रम दिवस 1 मई को प्रात: 10 बजे स्थानीय मंगलम् लॉज कोतवाली रोड शिवपुरी पर संघ की एक बैठक आयोजित होगी जिसमें नव निर्वाचित श्रमजीवी पत्रकार संघ की जिला कार्यकारिणी की घोषणा भी की जाएगी और निर्वाचित पदाधिकारियों का माल्यार्पण कर अभिनंदन किया जाएगा। 

इसके बाद संगठन की मजबूती व एकता को प्रदर्शित करते हुए विशाल रैली निकाली जाएगी। श्रमजीवी पत्रकार संघ के अध्यक्ष अभय कोचेटा ने सभी श्रमजीवी पत्रकार संघ के पदाधिकारी व सदस्यों से आग्रह किया है कि श्रम दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में अधिक से अधिक संख्या में पत्रकार साथी शामिल होकर आयोजन को सफल बनाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दें।