ट्रेक्टर-मोटरसाईकिल भिड़ंत में एक घायल

शिवपुरी। कोतवाली क्षेत्र में एबी रोड पर आज सुबह एक अज्ञात ट्रेक्टर और साइकिल की भिड़ंत में साइकिल सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन उसकी हालत गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने उसे ग्वालियर रैफर कर दिया है। उक्त युवक साइकिल पर कपड़े रखकर बेचने का काम करता था। बेहोशी की हालत में होने के कारण युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में ले लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह एक युवक साइकिल पर कपड़े की गठरी रखकर बेचने के लिए निकला था जैसे ही वह एबी रोड स्थित रामसहाय ट्रांसपोर्ट पर पहुंचा तभी एक अज्ञात ट्रेक्टर तेज गति से उसकी ओर आया और ट्रेक्टर और साइकिल के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई जिससे साइकिल क्षतिग्रस्त हो गई और उस पर सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। 

इसके बाद ट्रेक्टर चालक अपना ट्रेक्टर भगा ले गया और घायल युवक सड़क पर ही तड़पता रहा। कुछ लोगों ने दुर्घटना होने क जानकारी पुलिस को दी उसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायल युवक को उपचार हेतु अस्पताल लाया गया, लेकिन उसकी गंभीर हालत देखते हुए ग्वालियर रैफर कर दिया गया। पुलिस उसके परिजनों की तलाश में जुट गई है और समाचार लिखे जाने तक उक्त युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी है।