क्षत्रिय महासभा ने मनाया होली मिलन समारोह, भजन संध्या के गीतों पर श्रूमे श्रोता

शिवपुरी। अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा शिवपुरी के तत्वाधान में गत दिवस रंगपंचमी के मौके पर होली मिलन समारोह का भव्य आयोजन स्थानीय ठाकुर बाबा मंदिर प्रांगण पोहरी रोड पर आयोजित किया गया। कार्यक्रम में समाज के वरिष्ठजनों ने होली मिलन समारोह में पधारकर आयोजन की गरिमा को बढ़ाया साथ ही इस बार क्षत्रिय महासभा द्वारा होली मिलन समारोह के अवसर पर संगीतमय भजन संध्या का आयोजन भी किया गया। जिसमें स्थानीय गायक कलाकारों द्वारा होली के पर्व एवं भजन गायकों से श्रोताओं की खूब तालियां बटोरी।

क्षत्रिय महासभा के जिलाध्यक्ष एडवोकेट साहब सिंह कुशवाह ने इस मौके पर क्षत्रिय बन्धुओं के बीच अपनी बात रखते हुए कहा कि त्यौहार हमारे आपसी संबंधों को प्रांगढ़ करते है और मिलन समारोह समाज की गरिमा को प्रदर्शित करते है जिसमें समाज बन्धु एक-दूसरे के साथ खुशियां बांटते है और बधाई व शुभकामनाऐं देकर कुशलक्षेम पूछते है साथ ही क्षत्रिय महासभा ने हर त्यौहार को अपनों के साथ मनाने का निर्णय लिया है जिसके चलते होली हो अथवा दिवाली या दशहरा हरेक त्यौहार पर क्षत्रिय बन्धु ना केवल शामिल होते है बल्कि सांस्कृतिक कार्यक्रम व भजन संध्या के आयोजन से जुड़े रहते है। इस अवसर पर क्षत्रिय बन्धुओं ने एक-दूसरे को गले मिलकर व गुलाल लगाकर होली के पर्व की शुभकामनाऐं दी।

इस मौके क्षत्रिय महासभा के  सुरेश सिंह सिकरवार, रघुनंदन सिंह तोमर, जगमोहन सिंह सेंगर, सुरेन्द्र सिंह सेंगर, रामचन्द्र सिंह भदौरिया, शिवप्रताप सिंह कुशवाह, केशव सिंह तामर, नबाब सिंह कुशवाह, आर.बी.एस.चौहान, डॉ.आर.पी.सिंह, विजय सिंह चौहान, ए.पी.एस.चौहान, रामचरण सिंह भदौरिया, रामचरण सिंह सिकरवार,रघुराज सिंह सिकरवार, सूबेदार सिंह कुशवाह (मुन्ना राजा), अभिजीत सिंह भदौरिया व साथ ही महासभा की महिला अध्यक्ष श्रीमती कल्पना भदौरिया, कार्यवाहक अध्यक्ष श्रीमती रेणुराजा चौहान एवं अन्य महासभा के सदस्यगणों रंगपंचमी को आयोजित होने वाले होली मिलन समारोह में शामिल हुए और होली मिलन समारोह मनाया। आभार प्रदर्शन महासभा के अध्यक्ष एड.साहब सिंह कुशवाह ने व्यक्त किया।