Posts

Showing posts from April 30, 2013

दिनदहाड़े कलेक्टर कोठी के पास से लूटा ट्रक

शिवपुरी। स्थानीय कलेक्टर निवास के पास कुछ सफारी सवार बदमाशों ने ट्रक लूट लिया। लूटे गए ट्रक को लेकर वो आसानी से फरार भी हो गए, लेकिन ज्यादा दूर तक नहीं पहुंच पाए और उन्हें ट्रक छोड़कर भागना पड़ा।

जंगल में हाथ-पैर बांधकर बदमाश लूट ले गए बकरियां

शिवपुरी। जिले के मायापुर थाना क्षेत्र ग्राम बगबारी में कल दोपहर तीन अज्ञात बदमाश बकरियां चराने गए एक युवक के हाथ-पैर बांधकर उसकी 22 नग बकरियंा हांककर ले गए। बाद में एक चरवाहे ने उक्त युवक को बंधन मुक्त किया और उसे थाने लेकर पहुंचा। पुलिस ने पीडि़त युवक की शिकायत पर से अज्ञात तीन बदमाशों के खिलाफ धारा 394 सहित डकैती अधिनियम का मामला दर्ज कर लिया है।

खाकी वर्दी लगी थी कमाई में और जनता होती रही परेशान

शिवपुरी।  एक ओर यातायात को व्यवस्थित करने के लिए यातायात पुलिस अपनी वसूली में जुटी रही तो वहीं गत दिवस अच्छा सहालग होने के कारण बाजार में जाम जैसे हालात नजर आए। इस मामले में पुलिस ने नियम कायदों की परवाह नहीं की और अपनी वसूली में तल्लीन यातायात पुलिस की इस कार्यप्रणाली से आमजन को काफी परेशानी हुई। ऐसे में आमजन यह कोसता नजर आया कि पुलिस को अपनी वसूली से मतलब है आमजन की पीड़ा से तो जैसे उसे कोई वास्ता ही नहीं।

बेडमिंटन और टेबिल टेनिस प्रशिक्षण कल से

शिवपुरी। ग्रीष्म कालीन प्रशिक्षण शिविर का आयोजन शिवपुरी क्लब में शाम चार बजे आयोजित किया जाएगा। इस शिविर में बेडमिंटन एवं टेबिल टेनिस के बालक-बालाकिओं के साथ-साथ महिलाओं एवं युवतियों के लिए राष्ट्रीय स्तर के खिलाडिय़ों द्वारा विशेष प्रशिक्षण दिया जाएगा।

मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के सामूहिक विवाह सम्मेलन में बंधे 21 जोड़े परिणय सूत्र में

शिवपुरी-नीला गगन मण्डप, सारा शहर बाराती कुछ ऐसा ही नजर आ रहा था कि गांधी पार्क मैदान में जहां मध्यदेशीय अग्रवाल समाज शिवपुरी के द्वारा आयोजित सामूहिक विवाह सम्मेलन का नजारा नजर आ रहा था जिसमें 21 जोड़े अपने नए जीवन की शुरूआत करने के लिए जीवन संगीनी के साथ गगन मण्डप के नीचे सात वचन निभा रहे थे। इस बात का गवाह बना सारा शहर जहां बाराती के रूप में सभी लोग शामिल हुए और नव-दंपत्तियों के खुशहाल जीवन की कामना करते हुए उन्हें आशीर्वाद दिया।

एसडीएम ने घर-घर जाकर बांटी खसरा-खतौनी की नकल

शिवपुरी। घर की कुंडी बजाकर खसरा-खतौनी की नकल प्रदान करने हेतु जिले में चलाए जा रहे विशेष राजस्व अभियान के अतंर्गत एसडीएम शिवपुरी श्री डी.के.जैन ने गत दिवस ग्राम भगौरा, कोटा, हतौदा, नीमडांडा, बरेढा व करई में तहसीलदार श्री आर.ए.प्रजापति के साथ घर-घर जाकर खसरों और वी-वन की प्रतियां किसानों को वितरित की।

मुख्यमंत्री 4 मई को पिछोर आऐगें

शिवपुरी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की 04 मई 2013 को शिवपुरी जिले की पिछोर में प्रस्तावित यात्रा को दृष्टिगत रखते हुए तैयारियों की समीक्षा बैठक आज कलेक्टर आर.के.जैन की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में एसडीएम श्री डी.के.जैन सहित सभी जिलाधिकारी उपस्थित थे।