Posts

Showing posts from April 15, 2013

रात के अंधेरे में इंटरसिटी से कटा युवक

शिवपुरी। बीती रात्रि को एक युवक को रात का अंधेरा भारी पड़ गया। यहां लगभग आधी रात के कुछ देर बाद एक युवक खजूरी रेल्वे स्टेशन को पार कर रहा था कि तभी वह इंटरसिटी ट्रेन की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई।

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने पोल-खोल अभियान में पकड़ा पीडीएस का गेंहू बेचते सेल्समैन

शिवपुरी/खनियांधाना। आखिरकार कांग्रेस के पोल-खोल अभियानको आज उस समय सफलता हाथ लगी जब इन दिनों गेंहू उपार्जन केन्द्रों पर गेंहू की समर्थन मूल्य पर खरीद चल रही है। इसी क्रम में जिले के खनियाधाना क्षेत्र के कांग्रेसियों ने पोल-खोल अभियान के तहत गेंहू खरीदी केन्द्र पर अपने अभियान की शुरूआत की और इसमें कांगे्रस कार्यकर्ताओं के हाथ गेहूं खरीदी केन्द्र पर 150 क्विंटल पीडीएस का घुना हुआ गेहूं बेचते हुए एक सेल्समैन को रंगे हाथों पकड़ लिया गया और यह जानकारी तुरंत एसडीएम को दी गई जिस पर एसडीएम के निर्देश पर पकड़े गए गेंहू को जप्त कर लिया गया।

छुरी सहित युवक पकड़ाया

शिवपुरी। जिले के पोहरी थाना क्षेत्र के ग्राम घटाई में बीती शाम अपराध की नियत से घूम रहे एक युवक संतोष पुत्र नारायण गिरि उम्र 30 वर्ष को छुरी सहित पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दबोच लिया।

पंखे से लटककर महिला ने लगाई फांसी

शिवपुरी। जिले के बामौरकला थाना क्षेत्र में बीती शाम एक विवाहित महिला ने परिजनों की अनुपस्थिति में घर में पंखे पर रस्सी डालकर फांसी लगा ली। महिला ने आत्महत्या क्यों की। इन कारणों की अभी जानकारी नहीं लग सकी है। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

फलदान में गए युवक को गोली मारी, मौत को लेकर असमंजस में पुलिस

शिवपुरी/पिछोर। जिले के पिछोर थाना क्षेत्र में बीती रविवार की शाम ग्राम मोटा कंचनपुरा गांव के पास एक युवक की उसी के साथी ने गोली मारकर हत्या कर दी। ग्राम उमरीपुरा में फलदान कार्यक्रम में भाग लेने के लिए मृतक रणवीर उर्फ नातीराजा पुत्र मेहताब सिंह परमार उम्र 22 वर्ष और हत्यारोपी बब्बू गुर्जर दोनों आए थे और इसके बाद मृतक और हत्यारे एक मोटरसाइकिल पर बैठकर अचानक चले गए।

छंट गए संकट के बादल, 58 करोड़ के सीवर प्रोजेक्ट के

शिवपुरी। शिवपुरी-गुना के लोकप्रिय सांसद एवं भारत सरकार के केन्द्रीय ऊर्जा मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने चुनाव क्षेत्र के लिए अथक प्रयास कर सन् 2005 में शिवपुरी को सीवर प्रोजेक्ट के रूप में सौगात दी थी। अब इस योजना से संकट के बादल छंट गए है। आज सोमवार को पीएचई ऑफिस द्वारा इस योजना के टेण्डर सायं 5:30 बजे खोले जावेंगें। वर्तमान में इस योजना की लागत 58 करोड़ हो चुकी है।