Posts

Showing posts from October 27, 2012

50 हजार रूपये की फिरौती देकर छूटा सलाराम

शिवपुरी। बैराड़ थाना क्षेत्र में बीते दिनों राजस्थान निवासी एक युवक को बंधक बनाकर उसे जंगल में रखा और परिवारजनों से फिरौती लेकर युवक को छोड़ दिया। डकैतों के चंगुल से छूटकर आए युवक ने अपने परिवार सहित थाने पहुंचकर अपने साथ घटी घटना की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने तीन डकैतों के खिलाफ धारा 347, 11/13 एमपीडीपीके एक्ट के तहत मामला दर्ज कर सर्चिंग शुरू कर दी है।

राशन की दुकान पर को लेकर हुए विवाद में चले कट्टे

शिवपुरी। कोलारस थाना क्षेत्र में कल शाम दो भाईयों ने मिलकर गांव के ही दो युवकों पर कट्टे से फायर कर दिया। जिससे दोनों युवकों के पैरों में गोली लग गई और वह घायल हो गए। विवाद का कारण कंट्रोल लेने को लेकर चली आ रही पुरानी रंजिश होना बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपी भाईयों के खिलाफ धारा 294, 323, 34, 307 हत्या के  प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। लेकिन अभी तक दोनों आरोपी पुलिस की पहुंच से दूर बताए जा रहे हैं।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दी प्रधानमंत्री ग्राम सड़कों की सौगात

शिवपुरी। केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अंचल के विकास में जहां विगत दिवस फोरलेन, रेलवे, राजीव गांधी विद्युत योजना, स्वास्थ्य के क्षेत्र में अंचल को कई सौगातें दीं। इसी कड़ी में इस वित्तीय वर्ष में अपने संसदीय क्षेत्र के शिवपुरी, पिछोर कोलारस, विधानसभा में नई 14 सड़कों की लगभग 16 करोड़ की सौगात दी है।

सीएम का हवाई दौरा, सीएम ने किया अपने श्रीमुख से किए हवाई फायर

Image
शिवपुरी। आज शिवपुरी जिले के बूड़दा में सीएम का उडऩ खटोला उतरा सीएम साहब आने का मक्सद यह बताया गया कि सीएम साहब उडऩखटोले में बैठकर उद्योगों के लिए जमीन देख रहे हैं और सीएम साहब यहां घोषणा कर गए की क्षेत्र के 50 प्रतिशत बेरोजगार लोगों को रोजगार प्रदान किया जाएगा। लेकिन हकीकत तो यह है कि अभी तक उद्योग के लिए भूखण्ड तक फायनल नहीं हुआ है। यह भी जानकारी नहीं है कि उद्योग क्या लगेगा। बूड़दा की जनता को सीएम साहब रोजगार का आश्वासन अवश्य दे गए हैं। यह हम नहीं कह रहे हैं। यह सरकारी पत्रकार साहब का एक प्रेस नोट बया कर रहा है। पढिय़े पीआरओ साहब के इस प्रेस नोट को।

वो शराब के नशे में धुत्त अपनी भाभी के आगे नग्न हो गया

शिवपुरी। देहात थाना क्षेत्र में कल शाम ग्राम कोटा में एक युवक ने अपने दो साथियों के साथ शराब का सेवन किया और गांव में हुड़दंग शुरू कर दिया। जहां आरोपी देवर ने अपनी भाभी के आगे नग्र होकर प्रदर्शन किया। वहीं उसके दो साथियों ने भी शराब के नशे में एक बकरी को जमीन पर उठाकर पटक दिया।