6 महीने की लम्बी जांच के बाद दर्ज हुई FIR



शिवपुरी-जिले के तेंदुआ थाना क्षेत्र के ग्राम किलावनी में छह माह पहले हुई चोरी के मामले में सहायक शिक्षक के आवेदन की जांच से कल तेंदुआ थाना पुलिस ने संदेही तीन चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। 


प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम किलावनी के शासकीय माध्यमिक विद्यालय में बीती 24 और 25 अप्रैल की रात्रि में स्कूल का ताला तोड़कर चोरों ने स्कूल में प्रवेश किया और अंदर एक कमरे की दीवार तोड़कर कमरे में रखी दो कुर्सी, 120 थाली सहित टाट पट्टी चोरी कर लीं थीं। सुबह जब सहायक शिक्षक कोमल पुत्र रतीराम तोहरे स्कूल आए तो उन्होंने देखा कि स्कूल का ताला टूटा हुआ था और कमरे की दीवाल टूटी हुई थी। 

इसकी शिकायत तुरंत कोमल ङ्क्षसह ने आवेदन के  माध्यम से शिक्षा विभाग के अधिकारियों को की आवेदन में सहायक शिक्षक कोमल सिंह ने गांव के  ही तीन संदिग्ध कल्याण पुत्र हरविलास धाकड़, सुआलाल पुत्र हरगोविंद धाकड़, मनोज पुत्र घनश्याम धाकड़ के नामों का उल्लेख किया। इसके बाद शिक्षा विभाग ने पुलिस को इन तीनों संदिग्धों के खिलाफ एक शिकायती आवेदन दिया। जिसकी जांच के बाद पुलिस ने कल इन तीनों संदिग्धों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।