वो शराब के नशे में धुत्त अपनी भाभी के आगे नग्न हो गया


शिवपुरी। देहात थाना क्षेत्र में कल शाम ग्राम कोटा में एक युवक ने अपने दो साथियों के साथ शराब का सेवन किया और गांव में हुड़दंग शुरू कर दिया। जहां आरोपी देवर ने अपनी भाभी के आगे नग्र होकर प्रदर्शन किया। वहीं उसके दो साथियों ने भी शराब के नशे में एक बकरी को जमीन पर उठाकर पटक दिया।


जिससे बकरी की मौत हो गई। उसके बाद राजीनामे के लिए पंचायत बुलाई गई। लेकिन पंचायत में कोई हल न निकलने के बाद महिला ने पुलिस थाने आकर अपनी रिपोर्ट दर्ज कराई। जिस पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 429, 509, 506, 34 के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते 23 अक्टूबर को ग्राम कोटा में रहने वाली धनकुंवर पत्नि पप्पू बाथम अपने घर पर बैठी हुई थी। तभी धनकुंवर का देवर मुन्ना बाथम अपने दो साथियों जगदीश सिंह और मनजीत सिंह के साथ शराब के नशे में घर पर आया और अपनी भाभी धनकुंवर के साथ गाली गलौच करने लगा। जब धनकुंवर ने गाली देने से मना किया तो उसका देवर मुन्ना नग्र होकर उसके आगे प्रदर्शन करने लगा। साथ ही जगदीश सिंह और मनजीत सिंह भी गाली गलौच करने लगे और पास में बंधी बकरी को उठाकर जमीन में दे मारा जिससे बकरी की मौत हो गई। 

इसके बाद गांव के लोग भी वहां एकत्रित हो गए और तीनों लोगों को पकड़कर एक कमरे में बंद कर दिया। उसके बाद सुबह जब उनका शराब का नशा खत्म हो गया तो गांव में पंचायत बुलाई गई और राजीनामे के लिए कहा गया। लेकिन पंचायत में कोई हल नहीं निकला। इसके बाद धनकुंवर अपने पति के साथ कल देहात थाने आई और अपनी शिकायत वहां दर्ज कराई।