फिर डकैती डालने से पहले पकड़े गए बदमाश


शिवपुरी-पुलिस के मुखबिर तंत्र लगातार अपने कार्य के प्रति जिम्मेदारी निभा रहा है यही कारण है कि आए दिन किसी अपराध को घटित करने वाले अपराधियों की जानकारी पुलिस को लगती है तो वह मौका लगते ही ऐसे अपराधियों की धरपकड़ कर लेते है। इसी तरह एक बार फिर से एक डकैती डलने से पूर्व कुछ बदमाश के पुलिस के हत्थे चढ़ गए।


कोतवाली क्षेत्र में स्थित कत्था मील के पीछे ग्राम नोहरी के सरपंच के यहां डकैती की योजना बना रहे पांच बदमाशों  में से चार बदमाशों को पुलिस ने हथियारों सहित पकड़ लिया, लेकिन एक डकैत वहां से भागने में सफल रहा। पुलिस ने पांचों डकैतों पर धारा 399, 400, 402, 25,27 आम्र्स एक्ट सहित 11/13 एमपीडीपीके एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और इनके पास से हथियार भी बरामद किए हैं। फरार बदमाश की सर्चिंग शुरू कर दी है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार कल सुबह चार बजे कत्था मील की पीछे छिपकर बैठे पांच लोगों के होने की सूचना मुखबिर द्वारा पुलिस को मिली। जिससे पुलिस सर्तक हो गई और शीघ्र ही एक टीम का गठन किया पुलिस टीम ने मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर दबिश दी तो वहां पर अमरलाल पुत्र बुद्धाराम बाथम उम्र 27 निवासी करौंदी, दीपक पुत्र भूषण उम्र 35 निवासी चंदेरीपुर कोलारस, मुकेश पुत्र हक्के बाथम उम्र 35 निवासी कमलागंज, विजय पुत्र लालाराम कुशवाह निवासी सिद्धेश्वर कॉलोनी, चिम्मन जाटव वहां हथियारों सहित बैठे हुए थे। 

पुलिस को देखकर सभी बदमाश वहां से भागने लगे, लेकिन पुलिस की सूझबूझ के कारण चार बदमाशों को पकडऩे में सफलता हासिल की, लेकिन एक बदमाश चिम्मन जाटव अंधेरे का फायदा उठाकर वहां से भाग निकला। पुलिस ने इन चारों बदमाशों से पूछताछ की तो बदमाशों ने बताया कि वह नौहरी के सरपंच के यहां डकैती डालने की योजना बना रहे थे। पुलिस ने इनके पास से एक 315 बोर का कट्टा, कुल्हाड़ी, सरिया सहित लाठी बरामद की है। पुलिस ने फरार बदमाश चिम्मन को पकडऩे के प्रयास तेज कर दिए हैं।