दुकान संचालक को बदमाशों ने लूटा कट्टा छोड़कर भागे बदमाश


शिवपुरी/करैरा- करैरा नगर में चोरी, लूट जैसी घटनाओं में निरंतर इजाफ ा होता नजर आ रहा है अपराधियों के हौंसले इतने बड़ चुके है कि उनके द्वारा सरेआम आज रात्री करीब 11 बजे के आसपास दुकान संचालक से नगदी व रिचार्ज करने बाले मोबाईल आदि लूट लिए।


प्राप्त जानकारी के अनुसार करैरा नगर के मुख्य चौराहे जो पुलिस सहायता केन्द्र के नाम से जाना जाता है पर स्थित आकांक्षा प्रोवीजन स्टोर के संचालक महेश सोनी प्रतिदिन की भांती अपनी दुकान रात्री 11बजे बंद कर अपने कालेज रोड पर स्थित निज निवास को रवाना हुए तभी उनके घर के समीप मूंह बांधे हुए घात लगाये बैठे दो बदमाशों ने उनपर लाठी व कट्टे के बट्ट से प्रहार किया जिसका विरोध करते हुए करीब 10 मिनट तक सोनी उनसे लड़ते रहै मारपीट इतनी जबरदस्त थी कि सोनी के सिर पर व हाथ पेरों में गम्भीर चोटे आई बाद में उनके लस्त होने पर बदमाशों ने उनकी जेब में रखे 7000/- रूपये नगद व दुकान पर रिचार्ज करने वाले 8 मोबाईल लेकर भाग गये भागते समय हड़बड़ाहट में बदमाशों के पास रखा कट्टा वही छूट गया बाद में घर के सदस्यों के आने के बाद फरियादी महेश सोनी ने थाना करैरा जाकर आरोपीयों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई सुबह घटना स्थल का मुयायना करने पर पुलिस को मौके से उक्त कट्टा भी मिल गया जो भागते वक्त आरोपीयों से वहां छूट गया था करैरा पुलिस ने अज्ञात आरोपीयों के खिलाफ अपराध क्रमांक 532/12 धारा 394, 11/13 एम.पी.डी.एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर विवेचना आरंभ कर दी है।

आरोपी शीघ्र गिरफतार होंगे


करैरा एस.डी.ओ.पी. पी.एस. सोलंकी ने बताया कि घटनाक्रम को देखते हुए एैसा प्रतीत होता है कि बदमाश स्थानीय निवासी है पुलिस इसी एंगल के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है व अपना मुखबीर नेटवर्क भी सक्रिय कर रही है शीघ्र ही इन लूट करने वाले बदमाशों की तलाश कर इनको माल सहित पकड़ा जायेगा।