ट्यूशन से लौट रही मीना का तीन युवकों ने किया अपहरण


शिवपुरी-जिले के भौंती थाना क्षेत्र के ग्राम गणेशखेड़ा में गांव के तीन युवकों ने मिलकर ट्यूशन से लौटकर आ रही एक नाबालिग युवती का बीते 22 अक्टूबर को अपहरण कर ले गए। घटना के बाद परिजनों ने थाने में गुमसुदगी का मामला दर्ज कराया। गुमसुदगी के बाद जांच में गांव के ही तीन युवकों द्वारा नाबालिग के अपहरण की साजिश रचने का खुलासा हुआ। उसके बाद पुलिस ने आरोपी तीनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। 


पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते 22 अक्टूबर को मीना (परिवर्तित नाम) पुत्री बबलू रजक उम्र 17 साल निवासी गणेशखेड़ा सुबह 8 बजे घर से ट्यूशन जाने की बात कहकर निकली थी, लेकिन वह रात तक घर नहीं आई। उसके बाद परिजनों ने मीना की तलाश शुरू की लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। तब परिजनों ने भौंती थाने में मीना के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई। 

उसके बाद पुलिस ने जांच की। जांच में पाया कि गांव का ही रहने वाला अवधेश पुत्र नाथूराम खंगार उम्र 25 वर्ष अपने दो अन्य साथियों के साथ 22 अक्टूबर से गांव में नहीं देखा गया है। जब पुलिस ने इसकी गहराई से जांच की तो उसमें खुलासा हुआ कि उक्त तीनों युवक ही मीना का अपहरण कर ले गए हैं। उसके बाद कल पुलिस ने अवधेश सहित उसके दो अन्य साथियों पर धारा 363, 366 का मामला दर्ज कर लिया।