राशन की दुकान पर को लेकर हुए विवाद में चले कट्टे


शिवपुरी। कोलारस थाना क्षेत्र में कल शाम दो भाईयों ने मिलकर गांव के ही दो युवकों पर कट्टे से फायर कर दिया। जिससे दोनों युवकों के पैरों में गोली लग गई और वह घायल हो गए। विवाद का कारण कंट्रोल लेने को लेकर चली आ रही पुरानी रंजिश होना बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपी भाईयों के खिलाफ धारा 294, 323, 34, 307 हत्या के  प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। लेकिन अभी तक दोनों आरोपी पुलिस की पहुंच से दूर बताए जा रहे हैं। 


प्राप्त जानकारी के  अनुसार ग्राम सीतानगर के रहने वाले रामदेस लोधी पुत्र शंकरसिंह उम्र 30 वर्ष, माधोसिंह पुत्र तकतसिंह लोधी कल शाम साढ़े छह बजे अपने टे्रक्टर ट्रॉली में सोयाबीन भरकर जा रहे थे जैसे ही टे्रक्टर ट्रॉली आरोपी ब्रह्मसिंह पुत्र जगतसिंह लोधी के घर के आगे से निकली वैसे ही ब्रह्मसिंह और उसके भाई शिशुपाल ने टे्रक्टर ट्रॉली रोक ली और रामदेस को गाली गलौच देना शुरू कर दिया। जब रामदेस और माधोसिंह ने गाली देने से मना किया तो दोनो भाईयों का गुस्सा और भी आक्रामक हो गया और गुस्साए दोनों घर के अंदर गए और कट्टे लेकर आए। 

उसके बाद दोनों आरोपियों ने मिलकर रामदेस और माधोसिंह पर फायर कर दिए। गोली दोनो के पैरों में जा लगी और वह घायल हो गए और दोनों आरोपी वहां से भाग निकले। जैसे ही गोली चली गांव में सन्नाटा छा गया। इसके बाद गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और दोनों घायलों से पूछताछ की तो दोनों ने बताया कि कुछ समय पहले हमारे द्वारा गांव में एक कंट्रोल ली गई थी। उस समय इन दोनों आरोपियों का हमसे विवाद हुआ था। उसी विवाद को लेकर दोनों आरोपियों ने हम पर जानलेवा हमला किया है।