ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दी प्रधानमंत्री ग्राम सड़कों की सौगात


शिवपुरी। केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अंचल के विकास में जहां विगत दिवस फोरलेन, रेलवे, राजीव गांधी विद्युत योजना, स्वास्थ्य के क्षेत्र में अंचल को कई सौगातें दीं। इसी कड़ी में इस वित्तीय वर्ष में अपने संसदीय क्षेत्र के शिवपुरी, पिछोर कोलारस, विधानसभा में नई 14 सड़कों की लगभग 16 करोड़ की सौगात दी है। 


जिला पंचायत में सांसद प्रतिनिधि हरवीर सिंह रघुवंशी ने एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि हमारे अपने सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के प्रयासों से लगभग 16 करोड़ रूपये की राशि केन्द्र सरकार द्वारा इस वित्तीय वर्ष में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत स्वीकृत कराकर अपने क्षेत्र के 800 की जनसंख्या के लगभग समस्त गांवों को प्रधानमंत्री ग्राम सड़क से जुड़वा दिया है और शीघ्र ही शेष 500 से ऊपर की जनसंख्या वाले गांवों में भी अगले वित्तीय वर्ष में सड़कों की सौगात मिल जायेगी। 

सांसद प्रतिनिधि हरवीर सिंह रघुवंशी ने बताया कि इस वित्तीय वर्ष में कोलारस विधानसभा में पगारा एवं बदरवास एबी रोड़ से तिलातिली तथा धंधेरा से इचौनिया रोड़ स्वीकृत हुई है वहीं कोलारस ब्लॉक में कोलारस मोहरा से सरजापुर, लाड़करन से मकरारा तथा खरई कोटा रोड़ से खैरोना रोड़ स्वीकृत हुई है। इसी तरह खनियांधाना ब्लॉक में नदावन से पोटा, पिछोर से भगवंतपुरा, भागरी, गुढ़ार से गोलाकट, सीपी रोड़ से बुढ़ानपुर, खनियांधाना रोड़ से रजनागर। शिवपुरी विधान में बिलारा से भावखेड़ी। उक्त रोड़ों की टेण्डर प्रक्रिया पूर्ण हो चुकी है। उक्त रोड़ों के बनने से ग्रामीण अंचल का चहुंमुखी विकास होगा।