कम्प्यूटर द्वारा मोबाइल में अश्लील डाउनलोड खुलेआम



शिवपुरी-नव युवकों को बिगाडने में मोबाइल कारगार सिद्घ हो रहा हैं दस वर्ष से लेकर बीस वर्ष तक की आयु वर्ग के युवकों को यह पता नहीं होता कि सैक्स किस बला का नाम हैं किंतु मल्टीमीडिया मोबाइलों में अश्लील यानी कि ब्लू फिल्म कम्प्यूटर द्वारा खुलेआम डाउनलोड की जा रही हैं।


जिससे नव युवकों में होश संभालने से पहले सैक्स की बीमारी लग जाती हैं और विवाह न होने पर वहीं नव युवक शराब एवं सैक्स आदि हो जाते हैं। अधिकांश नव युवकों के हाथों में मल्टीमीडिया मोबाइल देखे जाते हैं और उन मोबाइल की मेमोरी तथा कम्प्यूटर की मेमोरी खोजी जाये तो उस में अश्लील ब्लू फिल्में देखी जा सकती हैं। कम्प्यूटर द्वारा नव युवकों के मोबाइलों में अश्लील फिल्में लोड करने के बाद भी उन पर कार्यवाही न होने से अपराध को बढ़ावा मिल रहा हैं और प्रशासन सांठगांठ के चलते अपनी आंखें बंद किये हुये हैं। 

आपको बता दें कि कोलारस नगर के हृदय स्थल जगतपुर में कम्प्यूटर द्वारा डाउनलोड करने के कई सेन्टर मौजूद हैं उनमें से कुछ कम्प्यूटरों के द्वारा नव युवकों से सैक्सी फिल्म डाउनलोड करने केे बदले में 50 से 100 रूपये तक वसूल किये जा रहे हैं। अपराध एवं सेक्स की दुनिया से कोसो दूर रहने वाले युवकों को मोबाइल विक्रेता कम्प्यूटर से अश्लील फिल्में डाउनलोड कर नव युवकों को संभलने से पहले दलदल में धकेल रहे हैं प्रशासन एवं पुलिस को संयुक्त अभियान छेडकर जगतपुर एवं आस पास के समस्त कम्प्यूटरों को जप्त कर उनकी मेमोरी जांच करने चाहिए जिससे नव युवकों को सैक्स के दलदल में धकेलने वाले मोबाइल विक्रेता इस अवैध कार्य पर अंकुश लगा सकें। इसके लिए कोलारस थाना प्रभारी से क्षेत्र के लोगों ने मांग की हैं कि वह कुछ दिनों बाद गुप्त रूप से यह अभियान छेडे जिससे कम्प्यूटर द्वारा अश्लील फिल्में डाउनलोड करने वाले दुकानदार सैक्सी फिल्मों को डीलीट न कर सकें और प्रशासन के चंगुल में रंगे हाथों पकडे जा सकें।