चौकी पर हुड़दंग मचाने वाले उत्पातियों पर दर्ज हुआ मामला


शिवपुरी। पोहरी थाना क्षेत्र के ग्राम ग्वालीपुरा के समीप कल पुलिस और भीड़ के बीच हुई झड़प के बाद पुलिस ने भटनावर चौकी पर उत्पाद मचाने वाले चार नामजद उत्पातियों एवं 6 से 7 अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कर लिया। 


प्राप्त जानकारी के अनुसार कल पोहरी टीआई एवं एसडीओपी एसएन मुखर्जी को सूचना मिली कि एक टे्रक्टर क्रमांक एमपी 33 ए 3707 के चालक ने तेजी व लापरवाही से टे्रक्टर चलाते हुए धनीराम धाकड़ जो सड़क के किनारे जा रहा था उसमें जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी के बाद एसडीओपी श्री मुखर्जी ने भटनावर चौकी प्रभारी को निर्देश दिया कि दुघर्टना कर भाग रहे टे्रक्टर को रोकें और चालक को हिरासत में लें। 

चौकी प्रभारी ने निदे्रश के बाद टे्रक्टर को जप्त कर चालक को हिरासत में ले लिया। इसके बाद घायल के परिजनों भी भटनावर चौकी आ पहुंचे और चालक के साथ मारपीट करने का प्रयास करने लगे और टे्रक्टर चालक को पुलिस हिरासत से छोड़कर खुद के हवाले करने की मांग करने लगे। लेकिन पुलिस ने इसकी मना की तो आक्रोशित परिजनों ने भटनावर चौकी पर जमकर उत्पात मचा दिया।

 पुलिस और परिजनों के बीच जमकर मुंहवाद और झूमाझटकी हो गई। इस मामले में पुलिस ने उत्पाती घायल के परिजनों में मातादीन धाकड़, साहब सिंह, दीपक  धाकड़, रामअवतार धाकड़ के सहित अज्ञात 6 से 7 लोगों पर धारा 186, 506 बी, 341, 147 शासकीय कार्य में बाधा का मामला दर्ज कर लिया है।