सहायक शिक्षकों की पदोन्नति हेतु दावे आपत्ति आमंत्रित

शिवपुरी। जिला शिक्षा अधिकारी शिवपुरी के द्वारा प्रदाय की गई जानकारी के अनुसार लोक शिक्षण संचालनालय म.प्र.भोपाल के द्वारा सहायक शिक्षक से शिक्षक पद पर पदोन्नति हेतु तैयार की गई सूची में दावे आपत्तियां प्राप्त किया जाना है। इस हेतु संकुल प्राचार्यों से प्राप्त जानकारी के आधार पर तैयार सूची को एज्युकेशन पोर्टल पर अपलोड कर दिया गया है।

संबंधित शिक्षक अपने नाम के समक्ष अंकित जन्मतिथि, जाति, नियुक्ति तिथि, कार्यरत संस्था एवं स्नातक स्तर पर लिये गये विषयों का अवलोकन कर सकते हैं। यदि अंकित जानकारी में किसी प्रकार की त्रुटि है अथवा किसी सहायक शिक्षक का नाम छूटा हुआ हो तो संबंधित शिक्षक 15 अक्टूबर 2012 तक कार्यालयीन समय में कार्यालय जिला शिक्षा अधिकारी शिवपुरी में आपत्ति प्रस्तुत कर सकते हैं।

डी.एड.उत्तीर्ण आवेदकों के प्रमाण-पत्रों का सत्यापन

 
शिवपुरी-लोक शिक्षण संचालनालय के द्वारा जारी निर्देशों के अंतर्गत संविदा शाला शिक्षक श्रेणी-3 के रिक्त पदों के नियोजन के पूर्व केवल डी.एड.परीक्षा में उत्तीर्ण आवेदकों के प्रमाण-पत्रों का सत्यापन शा.उत्कृष्ट उ.मा.वि.क्र-1 शिवपुरी में 11 अक्टूबर से 25 अक्टूबर 2012 तक कार्यालय समय में कराया जा सकेगा । व्यापम परीक्षा उत्तीर्ण एवं डी.एड योग्यताधारी आवेदक निर्धारित दिनांकों में कार्यालयीन समय में अपने प्रमाण-पत्रों का सत्यापन करा सकते हैं।