रांपी लगाकर अज्ञात लुटेरों ने लूटा ट्रक


शिवपुरी। अमोला थाना क्षेत्र के ग्राम सलैया के पास रात के समय कानपुर से पूना जा रहे ट्रक को अज्ञात तीन से चार लुटेरों ने रांपी लगाकर ट्रक को रोक लिया और ड्रायवर के साथ मारपीट कर उससे नगदी और मोबाईल लूटकर भाग निकले। रात्रि के समय हाईवे पर गस्त कर रहे पुलिसकर्मियों को ट्रक ड्रायवर मिला और उसने पुलिस को अपनी साथ हुई घटना के बारे में बताया। पुलिसकर्मी ड्रायवर को थाने ले आए। ड्रायवर की फरियाद पर पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ धारा 394, 34 11/13 एमपीडीपी के एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है। 


प्राप्त जानकारी के अनुसार ट्रक क्रमांक यूपी 77 एन 7945 कानपुर से आर्मी का सामान भरकर पूना के लिए जा रहा था। तभी रात्रि करीब एक बजे ट्रक ग्राम सलैया के पास स्थित विनोद होटल के पास पहुंचा। तभी वहां मौजूद अज्ञात तीन से चार लोगों ने मिलकर आ रहे ट्रक में रांपी लगा दी। जिससे ट्रक का टायर पंचर हो गया और ड्रायवर अरूण कुमार पुत्र सूरज पाल उम्र 46 निवासी कानपुर ने ट्रक रोककर नीचे उतरकर देखा। तभी सभी लुटेरों ने ट्रक ड्रायवर अरूण कुमार को घेर लिया और उसकी मारपीट शुरू कर दी। 

वहीं ट्रक में बैठे दूसरे ड्रायवर आदेश कुमार यादव ने यह देखा तो मौके से भाग निकला। इसके बाद लुटेरे अरूण कुमार की जेब में रखे 11 हजार रूपये नगदी, मोबाईल और ट्रक में रखे कपड़े लेकर भाग गए। घटना के बाद हाईवे पर गस्त कर रही पुलिस टीम जब वहां से निकली तब उन्होंने ट्रक को सुनसान जगह पर खड़ा देखा तो पुलिसकर्मी वहां रूक गए। इसके बाद ड्रायवर अरूण कुमार से पूछताछ की तो उसने अपने साथ घटित हुई घटना बयां की। फिर पुलिसकर्मी उसे अमोला थाने लेकर आए और उसकी शिकायत दर्ज कर ली। 

डायवर को बुरी तरह पीटा-


डायवर अरूण कुमार सिंह परिहार को अज्ञात लुटेरों ने पहले बुरी तरह मारा पीटा उसके बाद उसे घसीटते हुए रोड से अंदर ले गये यहां पर उसको उसी की स्वाफ ी से बांधकर डाल दिया व दोनो हाथों और टांगो के बीच में एक डण्डा भी फंसा दिया ताकी वह छूट ना सके।