Posts

Showing posts from March 20, 2012

कलेक्टर पर हमले की आरोपी प्रतिभा को अग्रिम जमानत मिली

Image
शिवपुरी। अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश प्रभाकांत शुक्ला के आदेश से युवक कांग्रेस की प्रदेश सचिव प्रतिभा रघुवंशी को कलेक्ट्रेट पर हुए तोडफ़ोड़ के मामले में अग्रिम जमानत मिल गई है। न्यायालय ने 10 हजार रुपए की जमानत पर प्रतिभा रघुवंशी को जमानत पर रिहा करने का आदेश दिया। आरोपी की जमानत आज मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट शारदा नाहटे ने आज स्वीकार की। इस मामले में चालान पहले ही पेश किया जा चुका है और अन्य आरोपी जिला कांगे्रस अध्यक्ष रामसिंह यादव, पूर्व विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी, हरिबल्लभ शुक्ला, सफदर वेग मिर्जा, जीतू रघुवंशी, अप्पल खान आदि पूर्व में जमानत पर रिहा हो चुके हैं।

मासूम ने खोला हत्या का राज: प्रेमी के साथ रंगरेलियां, पति को फांसी का फंदा

शिवपुरी। जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र के ग्राम कालामढ़ में 40 वर्षीय चिनवा पुत्र लोहरे जाटव की फांसी लगाकर हत्या उसकी पत्नी सुन्ती जाटव और उसके प्रेमी रतीराम उर्फ भटा जाटव तथा उसके सहयोगी शिवचरण जाटव ने कर दी। हत्या की यह नृशंस वारदात कल रात मृतक चिनवा के घर में घटित हुई और मृतक चिनवा के 12 वर्षीय पुत्र नीटू ने उक्त घटना को प्रत्यक्षत: आंखों से देखा, लेकिन भयवश और छोटा होने के कारण वह कुछ कर नहीं पाया।

एक और मोटरसाइकिल चोरी

पिछोर। थाना पिछोर अंतर्गत वार्ड क्रमांक 2 निवासी विजय कुमार पुरोहित पुत्र कालीचरण पुरोहित के घर के वाहर रखी दो पहिया वाहन हीरोहोण्डा स्पेण्डर प्लस रजि.नम्बर एमपी 33 बीए 2312 गत दिवस अज्ञात चोरों ने तड़ दी, पुलिस ने फरियादी विजय पुरोहित की रिपोर्ट पर मामला पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी।

एक दर्जन से अधिक टिपोरे पकड़े

पिछोर। खनियंाधाना विकास खण्ड अंतर्गत मंगलवार को हाई स्कूल परीक्षा में सामाजिक विज्ञान के प्रश्रपत्र में लगभग एक दर्जन से अधिक परीक्षार्थी नकल करते पकड़े।

पेंशनर्स ने बनाया पॉलिटिकल प्रेशस, जो मानेगा मांग, उसे मिलेंगे वोट

Image
शिवपुरी। पेंशनर्स एसोसिएशन की शिवपुरी में आयोजित बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि जो राजनैतिक दल अपने घोषणा पत्र में पेंशनर्स की मांगों का समर्थन नहीं करेगा उन्हें पेंशनर्स वोट नहीं देंगे। बैठक में पेंशनर्स एसोसिएशन के प्रांताध्यक्ष सुरेश जाधव, कार्यकारी प्रांताध्यक्ष देवीप्रसाद शर्मा, श्याम जोशी, अम्बिका प्रसाद रावत, हरभजन सिंह, श्रीरामनिवास प्यासी, शिखरचंद कोचेटा, केएल राय, नरेश उपाध्याय आदि उपस्थित थे।

लायनेस क्लब शिवपुरी सेन्ट्रल को सर्वश्रेष्ठ

Image
शिवपुरी। लायनेस क्लब शिवपुरी सेन्ट्रल की अध्यक्ष लायनेस विभा रघुवंशी एवं सचिव किरण गुप्ता ने जानकारी दी है कि 19 मार्च को सुबह 10 बजे होटल सौनचिरैया में लायनेस क्लब की प्रांतीय अध्यक्षा लायनेस मधुसूद अपनी अधिकारिक यात्रा पर पधारी उनके साथ पूर्व प्रांतीय अध्यक्षा ऊषा जोया एवं प्रांतीय कोषाध्यक्ष पधारी कार्यक्रम के प्रारंभ में श्रीमती विभा रघुवंशी ने अतिथियों का स्वागत किया तथा सचिव किरण गुप्ता ने क्लब की गतिविधियों की जानकारी प्रदान की।

सौरभ गौड़ भारत विकास परिषद के सचिव बने

शिवपुरी। भाविप शिवपुरी की वर्ष 2012-13 के नवीन पदाधिकारियों के चुनाव पिछले दिनों संपन्न हुए जिसमें नगर पालिका के राजस्व अधिकारी सौरभ गौड़ को सचिव पद पर चुना गया है। सौरभ गौड़ पिछले कई दिनों से शिवपुरी में रहते हुए समाज सेवा के क्षेत्र में सक्रिय हैं। उनके सचिव के रूप में निर्वाचित होने पर उनके शुभ चिंतकों ने बधाई दी है।

पेयजल उपलब्ध कराना अपनी ड्यूटी है, मुस्तैदी से निभाएं: अष्ठाना

शिवपुरी। ग्रीष्म काल में आने वाली समस्या और शिकायतों के मद्देनजर पालिका अध्यक्ष रिशिका अनुराग अष्ठाना ने पालिका अधिकारियों और कर्मचारियों को निर्देश दिये है कि वह जन सुविधाओं को प्राथमिकता दें खासकर पेयजल, साफ सफाई साथ ही उन्होने कहा है कि जो भी संसाधन हमारे पास उपलब्ध हो उन्हीं में बेहतर सेवायें उपलब्ध कराने का प्रयास करें।