पब्लिक ने दबोचे दो मोबाइल चोर

नरवर। बाजार में भीड़ का फायदा उठाकर मोबाइल चुरा ले गए दो युवकों ने पब्लिक ने पकड़कर पहले तो कुटाई लगाई फिर पुलिस के हवाले कर दिया।

 प्राप्त जानकारी के अनुसार नरवर क्षेत्र में मोबाईल की दुकान चलाने वाले बल्लभ माहेश्वरी प्रतिदिन की तरह दुकान खोलकर ग्राहकों के साथ काम में लगे हुए थे इसी दौरान जब बल्लभ माहेश्वरी की दुकान पर ग्राहकों की भीड़ अधिक हो गई तो दुकान में दो युवक चुपके से आ घुसे और दुकान से सामान लेने के बहाने कुछ सामान देखने को लिया और फिर चुपके से वहां से निकल लिए। इतने में जब दुकान संचालक को मौके पर सामान गायब दिखा और उसके पैसे भी नहीं मिले तो उन्होंने फोरन दुकान से कुछ ही कदमों की दूरी पर जो दो युवकों को टोका परन्तु वह दुकानदार की आवाज सुनकर मौके से भागने लगे।

 इतने में अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया और दुकान संचालक की आवाज के साथ अन्य लोगों ने इन दोनों बदमाशों को पकड़ लिया। पकड़े बदमाशों की पहले तो स्थानीय लोगों ने जमकर क्लास ले डाली फिर बाद में पुलिस को सूचित कर इन्हें पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने पूछताछ में पाया कि यह बदमाश नरवर अंचल के नहीं बल्कि झांसी जिला अंतर्गत आने वाले चिरगांव के है।

 जिसमें एक का नाम बिरजू पुत्र गल्लू आदिवासी उम्र 22 वर्ष निवासी अजानकी डेरा वायपास के पास चिरंगा हाल निवासी पोहरी बस स्टैण्ड के पास शिवपुरी एवं चंदन पुत्र श्रीराम आदिवासी बताया गया। पुलिस ने दोनों युवकों को पकड़कर उन्हें पूछताछ के लिए अपनी निगरानी में ले लिया है। संभावना जताई जा रही है कि क्षेत्र में आए दिन होने वाली लूट, चोरी,420 की घटनाओं में इन दोनों बदमाशों का हाथ हो फिलहाल पुलिस पूछताछ में जुटी है।