पोहरी से चार डाकू गिरफ्तार

 शिवपुरी-शुक्रवार-शनिवार की अलसुबह पुलिस को मुखबिर के द्वारा सूचना मिली कि कुछ बदमाश पोहरी बस स्टैण्ड स्थित तलैया के समीप डकैैती डालने की योजना बना रहे है। इस गंभीर सूचना को त्वरित पुलिस अधीक्षक आर.पी. सिंह को दी जिस पर मार्गदर्शन लेते हुए तत्काल एक पुलिस की टीम का गठन किया गया। जिसमें अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक वाय.एस.राजपूत, एसडीओपी संजय अग्रवाल के मार्गदर्शन में थाना कोतवाली प्रभारी दिलीप ङ्क्षसह यादव ने इन बदमाशों को पकडऩे के लिए रणनीति बनाई। जिसके तहत आकस्मिक कार्यवाही के दौरान मौके से चार बदमाशों को पकड़ लिया गया। जांच पड़ताल के दौरान इन बदमाशों के पास 2 लाख रूपये नगद व नगद हथियार भी जब्त किए गए है। इन आरोपियों पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर मामला विवेचना में लिया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार-शनिवार की पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ बदमाश पोहरी बस स्टैण्ड के समीप तलैया पर डकैती की योजना बना रहे है। जिस पर एसपी को सूचना देने के बाद कार्यवाही करने पुलिस कोतवाली दिलीप सिंह यादव ने अति.एसपी वायएस राजपूत, एसडीओपी संजय अग्रवाल के मार्गदर्शन में दबिश दी। जहां से डकैती की योजना बना रहे चार बदमाशों को गिरफ्तार किया गया। 

जिसमें गोपाल पुत्र श्रीलाल परिहार उम्र 21 वर्ष नि.संजय कॉलोनी, कल्लू उर्फ अरविन्द पुत्र राजेश रजक उम्र 21 वर्ष नि.संजय कॉलोनी, इरफान पुत्र आजाद खां उम्र 19 वर्ष नि.गौशाला लुधावली, कमल उर्फ गट्टा पुत्र मुरारी लाल राठौर उम्र 19 वर्ष नि.संजय कॉलोनी शामिल है। इन बदमाशों में से एक मौके से भागने में सफल रहा। जिसका नाम राजेश उर्फ जुड्डा जाटव बताया गया। गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने एक 12 बोर की देशी कट्टा, दो जिन्दा राउण्ड, एक तलवार, एक भाला, एक सब्बल मिले तथा गिरफ्तार शुदा बदमाशों के पास से दो करधौनी चांदी की, दो जोड़ी पायलें चांदी की, एक जोड़ी चूरा चांदी के एक जोड़ी आंवले चांदी के, दो जोड़े तोडिय़ा चांदी की, चांदी की लॉकेट पांच तथा एक जोड़ झुमकी सोने की एक अंगूठी सोने की एक मंगल सूत्र सोने का बरामद किया गया। बरामद सोने चांदी जेबरात की कीमत लगभग दो लाख रूपये बताई गई है। 

 पूछताछ में गिरफ्तार बदमाशों ने बताया कि आज हरी पार्षद के घर में डकैती डालनी थी बरामद सोने-चांदी के आभूषण के संबंध में बदमाशोंं से सघन पूछताछ जारी है। इन बदमाशों को गिरफ्तार करने में थाना प्रभारी कोतवाली दिलीप यादव, चौकी प्रभारी सुरेश शर्मा, सउनि गंभीर सिंह, प्रआर असलम खान, आर रामकुमार तोमर, प्रवीण, केशव तिवारी, चन्द्रभान, अयज शर्मा, जसवंत, विनोद छारी, केदार, प्रमोद, जागेश, अजय सिंह, जितेन्द्र, विपिन की विशेष भूमिका रही।