Posts

Showing posts from October 4, 2012

शिवपुरी में अतिक्रमण पर सख्त हुए कलेक्टर

Image
शिवपुरी। बीते लंबे समय से अतिक्रमण कर अपनी दुकानों को सजाक रोड जाम करने वालों पर आज प्रशासन की अतिक्रमण विरोधी मुहिम की गाज गिरी। यहां जिला प्रशासन ने जिस प्रकार से अतिक्रमणकारियों के विरूद्ध आवा बुलंद की उसका परिणाम यह हुआ कि कुछ ने तो अपने अतिक्रमण स्वयं हटा लिए तो वहीं कुछ ने विरोध दर्ज कराया लेकिन प्रशासन के आगे उनकी एक ना चली।

लायन्स व लायनेस साउथ के सेवा सप्ताह में बच्चों ने उकेरे चित्र

Image
शिवपुरी। बीते 2 अक्टूबर गांधी जयंती से 8 अक्टूबर तक प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी जनसेवा व समाजसेवा का बीड़ा लायन्स क्लब ऑफ शिवपुरी साउथ ने उठाया है। लायन्स क्लब साउथ के अध्यक्ष पी.डी.सिंघल व सचिव राजेन्द्र शिवहरे व लायनेस अध्यक्षा श्रीमती राज बिन्दल व सचिव वीणा जैन के तत्वाधान में आयोजित इन सेवा गतिविधियों की शुरूआत 2 अक्टूबर गांधी जयंती को विश्व शांति रैली निकालकर की गई, जो सनराईज होटल से शुरू होकर गांधी पार्क स्थित गांधी स्मृति परिसर पर संपन्न हुई।

कन्या भ्रूण हत्या रोकने हेतु ग्राम बांसखेड़ी व चिटौरा ने की पहल

शिवपुरी। जनपद शिवपुरी के ग्राम बांसखेड़ी व चिटौरा ग्राम पंचायतों ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती के अवसर पर समाज की भयानक कुरीति लिंग जांच तथा कन्या भ्रूण हत्या को रोकने तथा इसका कड़ा विरोध करने का प्रस्ताव ग्रामसभा में रखा।

लियो क्लब ने मनाया वृद्घ दिवस

Image
शिवपुरी। नवयुवाओं की समाजसेवी संस्था लियो क्लब शिवपुरी द्वारा आज स्थानीय निराश्रित सेवा भवन मंगलम में पहुंचकर वृद्घजनों को दैनिक उपयोग की सामग्री की किट का वितरण किया। इस किट में तेल, साबुन, कंघा, तौलिया आदि सहित अन्य जरूरत का सामान था।

ग्यारह वर्ष पुराना फरार हत्या का आरोपी पुलिस ने दबोचा

शिवपुरी। पिछोर पुलिस ने कई दिनों से फरार हत्या के आरोपी को गिरफतार कर न्यायालय में पेश किया। जानकारी के अनुसार आज से लगभग ग्यारह वर्ष पूर्व पिछोर थानांतर्गत ग्राम सेमरी में शिवचरण चौहान नामक व्यक्ति की हत्या धारदार हथियारों द्वारा मारपीट कर की गई थी।