Posts

Showing posts from March 21, 2012

ट्यूशनखोरी के विरोध में छात्रसंघ, दो दिन का दिया अल्टीमेटम

Image
शिवपुरी. शासकीय श्रीमंत माधवराव सिंधिया स्नातकोत्तर महाविद्यालय शिवपुरी में चल रही ट्यूशनखोरी व महाविद्यालय में क्रीड़ा विभाग के प्रमुख की नियुक्ति के विरोध में छात्रसंघ महाविद्यालय प्रबंधन के खिलाफ लामबंद्ध हो गया है। इस संबंध में त्वरित ट्यूशन प्रथा रोकने एवं क्रीड़ा विभाग के प्रमुख की नियुक्ति के मामले पर कार्यवाही करने छात्रसंघ ने कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचकर अपर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। अन्यथा की दशा में दो दिन का अल्टीमेटम दिया है यदि दो दिनों में कोई संतोषजनक परिणाम छात्रसंघ को नहीं मिले तो वह आन्दोलन को बाध्य होगा।

नकली डॉक्टरों के खिलाफ अनशन की तैयारी

शिवपुरी। बीते 15 दिन पूर्व जिला प्रशासन को शहर ही नहीं बल्कि जिले भर में अवैध रूप से झोलाछाप चिकित्सकों के द्वारा किए गए  उपचार के दौरान कई व्यक्तियों व बच्चों की असमय ही मौत हो गई। इस संबंध में त्वरित कार्यवाही के लिए जन सामान्य हितैषी संगठन राष्ट्रीय भ्रष्टाचार उन्मूलन समिति संगठन द्वारा एक ज्ञापन मुख्यमंत्री के नाम अपर कलेक्टर सुनील शर्मा को सौंपा गया था जहां शीघ्र अतिशीघ्र कार्यवाही की मंाग की गई थी अन्यथा की दशा में धरना प्रदर्शन होगा।

निविदा सूचना: कार्यालय, नगर पंचायत कोलारस, जिला शिवपुरी (म.प्र.)

आदिम जाति कल्याण विभाग के जिला संयोजक को हटाया

शिवपुरी. आदिम जाति कल्याण राज्यमंत्री हरिशंकर खटीक को बुधवार को विधानसभा में विभाग के शिवपुरी जिला संयोजक को तत्काल हटाने का एलान करना पड़ा। सत्ता पक्ष और विपक्ष के कई सदस्यों ने प्रभारी मंत्री और कलेक्टर की मंजूरी के बिना नियुक्तियां और तबादले करने वाले अधिकारी को हटाकर निलंबित करने की मांग की थी।