Posts

Showing posts from March 2, 2012

हाईप्रोफाइल सेक्स गेम के चलते हुए था शहला मसूद हत्याकांड, भाजपा...

Image
नेशनल न्यूज ब्यूरो  मध्यप्रदेश की सरकार को मिनिटों में हिला देने वाले शेहला मसूद हत्याकांड के पीछे का जो सच सामने आ रहा है वह पूरी तरह से साबित कर रहा है कि मध्यप्रदेश में लम्बे समय से एक हाईप्रोफाइल सेक्स गेम चल रहा था जिसमें आरटीआई कार्यकर्ता शहला मसूह सहित कई लड़कियां शामिल हैं जो भोपाल एवं दिल्ली के कई भाजपा दिग्गजों के अलावा मीडिया के भी कई धुरंधरों के संपर्क में थीं। शहला मसूद ग्रुप में शामिल युवतियां देहव्यापार में लिप्त नहीं थीं, बल्कि वे तो हुस्न के जरिए सरकारी ऐजेन्सियों से लाभ कमाने में जुटी हुईं थीं। देखिए आज सीबीआई के सामने खुली परतें :-

प्रदेश में दो बेटी वाले माता-पिता को मिलेगी पेंशन

स्कूल शिक्षा राज्य मंत्री एवं बालाघाट जिले के प्रभारी मंत्री श्री नानाभाऊ मोहोड़ ने कहा है कि राज्य सरकार परिवार नियोजन अपनाने वाले दो बेटी वाले माता-पिता को पेंशन देगी। राज्य के नये बजट में इस योजना के लिये पर्याप्त प्रावधान भी किया गया है। श्री माहोड़ गुरुवार को बालाघाट जिले के बारासिवनी में अंत्योदय मेले को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर सांसद श्री के.डी. देशमुख भी मौजूद थे। मेले में विभिन्न योजनाओं के 3,712 हितग्राहियों को 3 करोड़ 79 लाख की सहायता राशि भी दी गई।

RSS के मुद्दे पर कांग्रेस का हंगामा, नहीं चली विधानसभा

Image
भोपाल। विधानसभा की कार्यवाही शुक्रवार को एक मिनट के लिए भी नहीं चल सकी। राजधानी भोपाल में पुलिसकर्मियों और आरएसएस कार्यकर्ताओं के बीच हुई हाथापाई की घटना पर काम रोको प्रस्ताव पर चर्चा करवाने के लिए अड़े विपक्ष के हंगामे के कारण अध्यक्ष ने विधानसभा की कार्यवाही 13 मार्च तक के लिए स्थगित कर दी।