Posts

Showing posts from November 11, 2013

बीएसपी ने वापस खींचा पर्चा: सिंधिया से गुप्त समझौते का आरोप

शिवपुरी। चुनावी बेला में कब कौन किसके कंधे पर रखकर बंदूक चला दे यह कहावत आज उस समय चरितार्थ होती नजर आई जब नामांकन फार्म वापिसी की आखिरी तारीख को विधानसभा चुनाव शिवपुरी से प्रमुख पार्टी बहुजन समाज पार्टी मैदान से ही बाहर हो गई।

गुटवाजी में फंसी भाजपा क्या दोहरा पायेगी परिणाम

शिवपुरी/करैरा -विधानसभा चुनाव में विगत 2008 के चुनाव में मतदाताओ ने भाजपा प्रत्याशी रमेश खटीक को लगभग 12000 मतो से विजयी बनाया था। यह परिणाम उन परिस्थितियो में सामने आया था जव भाजपा प्रत्याशी स्थानीय था।

समाज के उत्थान व विकास में ग्वाल महासभा का महत्वपूर्ण योगदान : पीसी दीवान

शिवपुरी। ग्वाल महासभा के द्वारा आयोजित सम्मान समारोह यह प्रदर्शति करता है कि समाज को दिशा और दशा देने के साथ उत्थान व विकास में महती योगदान देने वाले कोई और नहीं अपने ही बच्चे होते है लेकिन इन्हें सही मार्गदर्शन की आवश्यकता है ऐसे में यदि हम ही अपने बच्चों को सही दिशा नहीं देंगें तो कैसे वह समाज के लिए काम करेंगें,

कलेक्टर साहिब, क्या स्कूल कॉलेजों में जाकर वोट मांगना प्रतिबंधित नहीं है

Image
शिवपुरी। चुनाव आयोग यहां क्या करना चाहता है कुछ समझ नहीं आ रहा। एक तरफ मंदिरों पर भंडारे से पहले भी इजाजत का डंडा लेकर खड़ा मिलता है, दूसरी ओर शिक्षा के मंदिरों इन दिनों राजनीति का अड्डा बन गए हैं।

अब जोड़िए रोटरी क्लब के स्वास्थ्य शिविर का खर्चा सिंधिया के अकाउंट में

Image
ललित मुदगल/शिवपुरी। चुनाव आयोग के स्पष्ट निर्देश हैं कि यदि प्रत्याशी किसी भी सार्वजनिक समारोह, यहां तक कि विवाह समारोह में भी पहुंचता है तो उसका पूरा खर्चा प्रत्याशी के अकाउंट में जोड़ दिया जाएगा। यहां रोटरी क्लब के स्वास्थ्य शिविर में भाजपा प्रत्याशी के चिरंजीव जा पहुंचे, क्या यह आचार संहिता का उल्लंघन नहीं हुआ।

कांग्रेस ज्वाइनिंग के बाद क्या है गणेश के गणित

शिवपुरी। यूं तो शिवपुरी विधानसभा में होने वाले चुनाव यह दर्शा रहे है कि इस बार भाजपा-कांग्रेस के बीच प्रमुख मुकाबला है इस सब के बीच वर्षों तक कै.माधवराव सिंधिया का साथ थामने वाले गणेश गौतम भी अब भाजपा छोड़ कांग्रेस में आ गए है तो यह संभावना और प्रबल हो गई है कि क्या वाकई में अब कांग्रेस को गणेश का फायदा मिलेगा।

पिछोर जनपद घोटाले की जांच ईओडब्ल्यू को सौंपेंगे कलेक्टर

नौशाद खान/पिछोर। जनपद पंचायत पिछोर में वित्तीय अनियमित्ताओं एवं भ्रष्टाचार की जांच शिवपुरी कलेक्टर करेगें। यह निर्देश मध्यप्रदेश के कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश केके लाहोटी एवं ग्वालियर बेंच के प्रशासनिक न्यायाधीश एसके गंगेले की युगलपीठ ने जनहित याचिका की सुनवाई करते हुए दिए।

शहर में पुलिस से ज्यादा मजबूत है चोर गिरोह का इन्फार्मेशन नेटवर्क

शिवपुरी। इन दिनों शिवपुरी शहर में अज्ञात चोर गिरोह ने अपना डेरा जमा लिया है। कहीं गृह स्वामी के सामने से तो कहीं सूने घर को यह अज्ञात चोर गिरोह अपने निशाने पनर लग रहा है।सूत्रों ने बताया है कि इस चोर गिरोह का मुखबिर तंत्र इतना मजबूत और सटीक है कि जिस घर को यह निशाना बनाते हैंग उस घर की पूरी जानकारी पहले से इनके पास रहती है।

चुनाव में बंटने आ रही 17 पेटी शराब करैरा में पकड़ी गई

शिवपुरी। चुनाव में बंटने आ रही 17 पेटी शराब पुलिस ने पकड़ी है। शराब करैरा में पकड़ी गई है परंतु पुलिस अभी तक यह बताने की स्थिति में नहीं है कि यह शराब किस प्रत्याशी के लिए डिलेवर होने आई थी।

शहर में खुले घूम रहे हैं हथियारबंद, दिनदहाड़े कर रहे हैं लूट

शिवपुरी। शहर कोतवाली क्षेत्र में एबी रोड पर स्थित एक मकान में दो बदमाशों ने घुसकर महिला को लूट लिया और गले में पहनी सोने की चैन ले गये। दोनों युवकों में से एक युवक के पास चाकू था जबकि दूसरा युवक खाली हाथ था।

पीपल वाले हनुमान मंदिर पर अन्नकूट 12 को, आप आमंत्रित हैं

शिवपुरी। शहर के प्राचीन मंदिर वार्ड नम्बर 27 ठेकरी हनुमान मंदिर पर अन्नकूट भण्डारे का आयोजन प्रति वर्ष की भांति इस वर्ष आयोजित किया जाएगा।

यशोधरा के लिए वोट मांगने सड़कों पर उतरा महिला मोर्चा

Image
शिवपुरी- शिवपुरी विधानसभा सह्ये भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार यशोधरा राजे सिंधिया के समर्थन में भाजपा महिला मोर्चा ने प्रचार अभियान का श्रीगणेश कर दिया है।

धार्मिक संस्थाओं और स्थलों का चुनावी उपयोग प्रतिबंधित, होगी 5 साल की जेल

शिवपुरी। जिलाधीश आर.के.जैन ने कहा कि भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार आदर्श आचरण संहिता अंतर्गत चुनाव प्रचार हेतु धार्मिक स्थानों तथा समारोह का उपयोग करना तथा मतदाताओं को नगद धन राशि या सामग्री प्रदान कर अपने पक्ष में मतदान कराने पर भी दण्ड का प्रावधान सुनिश्चित किया गया है।

शिवराज सिंह चौहान 12 को बैराड़ में

शिवपुरी। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 12 नवम्बर को बैराड़ तहसील के नए बस स्टेण्ड पर भाजपा प्रत्याशी प्रहलाद भारती के समर्थन जनसभा को संबोधित करेंगे।

8 नवम्बर से गायब हैं रुबी और ज्योति, पुलिस को परवाह ही नहीं

शिवपुरी। कोतवाली क्षेत्रांतर्गत निवास करने बाली दो युवतियां 8 नवम्बर से घर से गायब है। जिसकी सूचना पुलिस को दे दी गई थी। लेकिन आज तक पुलिस ने इनकी कोई खोज खबर नहीं ली है।