कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में सिंधिया ने ली आमसभा

शिवपुरी- शिवपुरी विधानसभा क्षेत्र से एक ओर जहां भाजपा प्रत्याशी यशोधरा राजे सिंधिया चुनाव मैदान में है तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस प्रत्याशी वीरेन्द्र रघुवंशी भी पुरजोर तरीके से कांग्रेस को जिताने के लिए जी-जान से चुनावी प्रचार-प्रसार में जुटे है।
इसी क्रम में आज प्रचार के अंतिम दिन से पहले कांग्रेस प्रत्याशी वीरेन्द्र रघुवंशी के समर्थन में केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खोड़ क्षेत्र में आमसभा ली और यहां कांग्रेसियों को एकजुटता के साथ कार्य करने पर बल दिया साथ ही विधानसभा के मतदाताओं से कांग्रेस को मजबूत बनाने का आग्रह भी श्री सिंधिया ने किया। इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशी वीरेन्द्र रघुवंशी ने भी मतदाताओं से कांग्रेस को विजयी बनाने का आह्वान किया। आमसभा के दौरान सैकड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ता व विधानसभा क्षेत्र के मतदातागण मौजूद रहे। इसके बाद कांग्रेस प्रत्याशी वीरेन्द्र रघुवंशी ने खोड़ क्षेत्र के विभिन्न ग्रामों में जनंसपर्क व नुक्कड़ सभाऐं भी ली।

बताया जाता है कि अंचल में कांग्रेस प्रत्याशी वीरेन्द्र रघुवंशी के समर्थन में आज सिंधिया की आमसभा ने कांग्रेस प्रत्याशी का मनोबल बढ़ाने का काम किया है। क्योंकि शिवपुरी विधानसभा से ही भाजपा प्रत्याशी यशोधरा राजे सिंधिया के मुकाबले कांग्रेस प्रत्याशी को कड़ी मेहनत की आवश्यकता है इसलिए वह ना केवल जनता के बीच पहुंचकर कांग्रेस को वोट करने की अपील कर रहे है बल्कि अपने जनसंपर्क व नगर भ्रमण के साथ कांग्रेस को मजबूत बनाते हुए देखे जा सकते है। 

ऐसे में गत दिवस कांग्रेस प्रत्याशी रघुवंशी ने नगर में भी कई जगह अपना चुनावी जनसंपर्क किया और कई नुक्कड़ सभाऐं ली जिसमें जनता को कांग्रेस की नीतियों से अवगत कराया। शहर के विभिन्न स्थानों जिसमें नगर के वार्ड नं.5 हरिजन बस्ती, लक्ष्मीनिवास के पीछे, वार्ड नं.4 अनाज मण्डी, धाकड़ वकील के पास, वार्ड नं.35 चीलौद पानी की टंकी के पास, सईसपुरा, चौक, इंदिरा कॉलोनी, अफसर टेण्ट वाली गली, महाराणा प्रताप नगर आदि क्षेत्रों में नुक्कड़ सभाओं में मौजूद लोगों के साथ कांग्रेस प्रत्याशी वीरेन्द्र रघुवंशी ने जनसंपर्क भी किया। 

इसके साथ ही विधानसभा क्षेत्र के खोड़ में आज श्री रघुवंशी ने ग्राम खोड़, टोढ़ी, लखनपुर,शाजापुर, टेकनपुर, मोटा, कंचनपुर, पठार, छिरवाया, खरगंवा, मानिकपुर, कुटियाटोर, पायगा, धोर्रा, बुड़ानपुर, बुड़ौनकरेरा आदि ग्रामों में जनसंपर्क कर कांग्रेस को वोट देने की अपील की। इस दौरान कई ग्रामों में नुक्कड़ सभाऐं भी ली गई है जहां ग्रामवासियों व नगरवासियों से कांग्रेस को मजबूत करने के लिए केन्द्रीय मंत्री श्री सिंधिया के साथ विकास में सहभागी बनने का आह़वान किया गया।