सांसद प्रतिनिधि अन्नी शर्मा पर रासुका लगाने का विरोध

शिवपुरी। सांसद प्रतिनिधि अन्नी शर्मा को लेकर पुलिस ने राष्ष्ट्रीय सुरक्ष कानून के तहत कार्रवाई करते हुए जो निर्णय लिया है उस निर्णय के खिलाफ शिवपुरी शहर के व्यापारिक संगठन लामबंद हुए हैं।
विभिन्न व्यापारिक संगठनों के प्रतिनिधियों का कहना है कि अन्नी शर्मा के संदर्भ में पुलिस कप्तान डॉ. महेन्द्र सिंह सिकरवार ने जो आश्वासन दिया था उसके ठीक विपरीत पूर्वागृह से प्रेरित उनका यह निर्णय है जिसकी निंदा शिवपुरी शहर के सभी व्यापार से जुड़े हुए प्रतिनिधिगण करते हैं।

रासुका का निर्णय करने के लिए पुलिस प्रशासन ने अन्नी शर्मा के खिलाफ जो आधार बनाए हैं वह बेबुनियाद हैं। जो मामले उनके विद्यार्थी जीवन में पुलिसिया कार्रवाई के हुए थे उन सबमें सांसद प्रतिनिधि अन्नी शर्मा को बाइज्जत माननीय न्यायालय द्वारा बरी किया गया है। आज युवा नेता के साथ-साथ एक सफल व्यवसायी के रूप में अन्नी शर्मा की सामाजिक प्रतिष्ठा है और इस प्रतिष्ठा को जान बूझकर षडयंत्रकारियों ने पुलिस को गुमराह करके कलंकित करने का जो कुचक्र रचा है वह दुर्भाग्यपूर्ण है।

सांसद प्रतिनिधि अन्नी शर्मा के खिलाफ पुलिस प्रशासन द्वारा रासुका लगाए गए निर्णय के विरूद्ध शिवपुरी शहर के ज्यादातर व्यापारीगण पुलिस के इस निर्णय की निंदा कर रहे हैं। सनाढ्य ब्राह्मण समाज के अध्यक्ष राजेन्द्र दुबे ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि उत्सव हत्याकाण्ड मामले में जो साक्ष्य पुलिस ने इकट््ठा किए थे वह इस बात के लिए पर्याप्त नहीं हैं जिसके तहत सांसद प्रतिनिधि अन्नी शर्मा को शहर में हुई हिंसक घटनाओं के लिए दोषी मानते हुए रासुका जैसी गंभीर कार्रवाई पुलिस को करनी चाहिए थी। 

लेकिन पुलिस ने सामान्य तौर पर शहर में हुई हिंसा के दौरान जिन लोगों की किलिपिंग आरोपी बनाने के लिए मान्य की हैं वह यह प्रमाणित नहीं करती कि घटना से सांसद प्रतिनिधि का कोई लेना देना है। उन्होंने कहा कि सांसद प्रतिनिधि अन्नी शर्मा के खिलाफ पुलिस प्रशासन द्वारा जो कार्रवाई की गई है उसके विरोध में ज्यादातर व्यापारी संगठन से जुड़े लोगों ने पुलिस के इस निर्णय की निंदा की है।

इन्होंने जताया विरोध

इसमें पेट्रोल पम्प ऐसोसिएशन की ओर से समीर गांधी, शारदा सॉल्सवेंट गु्रप से टिंकेस गर्ग, मेडीकल इंस्टीट्यूट एवं रियल स्टेट के विजय गोयल, वैश्य महासम्मेलन के जिलाध्यक्ष भरत अग्रवाल, बर्तन व्यवसायी दामोदर गोयल, किराना एसोसिएशन के अजय चौधरी, हार्डवेयर ऐसोसिएशन के गोविंद अग्रवाल इलेक्ट्रिक ऐसोसिएशन दीपक अग्रवाल, तिलहन संघ की ओर से अवधेश गुप्ता, कपडा व्यापार संघ के रविन्द्र गोयल, रियल स्टेट के नरेन्द्र जैन भोला, गल्ला व्यापारी संघ के बृजेश गुप्ता, रियल स्टेट के दिलीप मुदगल, बोरबेल संघ के नरेन्द्र जैन मामा, खाद्य व्यवसायी रमेश चन्द सुहाने, व्यापारी गल्ला केदारीलाल राजमल गुप्ता, सर्राफा ऐसोसिएशन के विपिन जैन, रियल स्टेट एवं ब्रोकर्स यूनियन के सुनील अग्रवाल, बद्री धाकड, आम्र्स डीलर नरेन्द्र ओझा, ट्रांस्पोर्ट यूनियन के मुकेश शुक्ला, मोबाइल विक्रेता संघ के सतीश वैश्य, होटल व्यवसायी राकेश गुप्ता, प्रतीक गुप्ता, बैट्री ऐसोसिएशन के अशोक मित्तल, किराना संघ की ओर से रवि जैन के अलावा ब्राह्मण समाज की ओर से भार्गव ब्राह्मण समाज के कार्यवाहक अध्यक्ष राकेश शर्मा, जयकुमार वशिष्ट, नंद किशोर त्रिवेदी, पूर्व सांसद प्रतिनिधि वीरेन्द्र शर्मा आदि शामिल हैं।