आचार संहिता की चिंता छोड़, अक्षय भंसाली ने लिया डॉ.अवस्थी के अन्नकूट में भाग

शिवपुरी। हालांकि चुनाव के दौरान धार्मिक आयोजनों में प्रत्याशी का प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष प्रचार प्रतिबंधित है परंतु शिवपुरी में आचार संहिता युवराज की पिछली पॉकेट में बंद है। शायद इसीलिए उन्होंने एक बार फिर बिना किसी की परवाह किए डॉ अवस्थी के यहां आयोजन अन्नकूट में भाग लिया।

शहर के पुरानी शिवपुरी स्थित डॉ.अवस्थी क्लीनिक पर गत दिवस अन्नकूट कार्यक्रम में भाग लेने के लिए भाजपा प्रत्याशी यशोधरा राजे सिंधिया के पुत्र अक्षय भंसाली भी पहुंचे और यहां उन्हेांने डॉ.अवस्थी के परिवार से सौजन्य भेंट की और सभी से परिचय प्राप्त किया।

इस अवसर पर डॉ.अवस्थी के अलावा के अक्षय भंसाली के साथ मेडीकल संचालक नवीन अवस्थी, समाजसेवी राजेश गोस्वामी,बृजेश सिंह तोमर, गजेन्द्र यादव आदि सहित अन्य सैकड़ों लोग मौजूद थे जिनके साथ मिलकर अक्षय भंसाली ने अन्नकूट प्रसादी ग्रहण की।

सनद रहे कि हिन्दू संस्कृति में 'अन्नकूट' एक धार्मिक आयोजन है, एक प्रकार का धार्मिक भंडारा है और आचार संहिता के नियमानुसार इसमें प्रत्याशियों या नेताओं का प्रवेश प्रतिबंधित है परंतु 'युवराज' की बात ही और है। आचार संहिता के रखवाले कार्रवाई करते नहीं और कांग्रेस भी गांधीजी के बंदरों का अनुशरण कर रही है।