ट्रक से भिड़ी एसडीओपी की गाड़ी, चार घायल

शिवपुरी-जिले के करैरा क्षेत्र के एसडीओपी पी.एस.सोलंकी अपने शासकीय वाहन से गनर व ड्रायवर के साथ मीटिंग में शामिल होने आए हुए थे। देर शाम जब एसडीओपी मीटिंग समाप्ति के बाद करैरा की ओर जा रहे थे कि तभी सैलिंग क्लब के निकट एक मोड़ पर उनका महिन्द्रा वाहन एक ट्रक से जा भिड़ा।
जिससे वाहन में सवार एसडीओपी, गनर व ड्रायवर व एक अन्य रीडर घायल हो गए। गंभीर अवस्था में  उपचार हेतु सभी को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत अभी स्थिर बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार करैरा एसडीओपी पी.एस.सोलंकी व उनके ड्रायवर गजेन्द्र चौहान और गनर रमेशप्रसाद घंसारा 18वीं बटालियन  व रीडर बृजेश शर्मा अपने शासकीय वाहन महिन्द्रा में सवार होकर शिवपुरी बैठक में शामिल होने आए हुए थे। जब देर शाम बैठक समाप्त कर वह करैरा की ओर रवाना हुए तो नगर से लगभग 5 किमी दूर स्थित सैलिंग क्लब के निकट एसडीओपी का यह वाहन एक ट्रक से जा भिड़ा। 

जिससे वाहन में सवार एसडीओपी श्री सोलंकी सहित गनर व ड्रायवर गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना में एसडीओपी को मामूली चोटें है जबकि गनर रमेश प्रसाद गंभीर घायल है जबकि ड्रायवर दुर्घटनाग्रस्त वाहन में चोटिल होकर फंसा हुआ था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दुर्घटना में वाहन में फंसे ड्रायवर को बमुश्किल से बाहर निकाला गया। घटना के बाद घायलों की हालत गंभीर है जिन्हें उपचार हेतु जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद पुलिस अफसरों का जमाबड़ा जिला चिकित्सालय में लग गया।  पुलिस ने मामला विवेचना में ले लिया है।