मेटाडोर ने मारी बाईक चालक को टक्कर, युवक की मौत

शिवपुरी। जिले के कोलारस थाना क्षेत्र में सुनाज रोड पर कल दोपहर खड़ी बाइक में सामने से एक अनियंत्रित मेटाडोर चालक ने टक्कर मार दी। जिससे उस पर बैठे युवक की मौत हो गई।
उक्त युवक अपने भाई के साथ ससुराल जा रहा था। दुर्घटना में उसका भाई इसलिए बच गया, क्योंकि वह लघुशंका के लिए गया हुआ था। पुलिस ने मृत युवक के भाई की रिपोर्ट पर से अज्ञात मेटाडोर चालक के खिलाफ भादवि की धारा 304 ए और 427 के तहत प्रकरण कायम कर लिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक हरवीर पुत्र तूफान आदिवासी उम्र 30 वर्ष निवासी विजयपुरा अपने भाई नारायण के साथ अपनी ससुराल ग्राम सुनाज के लिए मोटरसाइकिल पर सवार होकर निकला था। दोपहर करीब 2:30 बजे वह सुनाज रोड पर पहुंचा तभी नारायण ने मृतक हरवीर से गाड़ी रोकने के लिए कहा। इसके बाद नारायण लघुशंका के लिए चला गया और हरवीर अपनी बाइक पर ही बैठा रहा।

तभी सामने से एक सफेद रंग की मेटाडोर के चालक ने वाहन को तेजी और लापरवाही से चलाते हुए खड़ी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। जिससे उसमें बैठा हरवीर गंभीर रूप से घायल हो गया और कुछ देर बाद ही उसने दम तोड़ दिया। घटना कारित करने के बाद उक्त मेटाडोर वाहन मौके से भाग निकला। पुलिस ने मामला विवेचना में ले लिया है।